किताब में ट्रंप की पत्नी मेलेनिया को लेकर सनसनीखेज दावे, अलग बेडरूम में सोने का खोला राज

Edited By Tanuja,Updated: 05 Dec, 2019 11:25 AM

book claims melania trump doesn t share a bedroom with trump

विवादित बयानों और अपने अफेयर्स के कारण चर्चा में रहने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इस बार उनकी तीसरी बीवी मेलेनिया ट्रंप को लेकर सुर्खियों में हैं...

न्यूयार्कः विवादित बयानों और अपने अफेयर्स के कारण चर्चा में रहने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इस बार उनकी तीसरी बीवी मेलेनिया ट्रंप को लेकर सुर्खियों में हैं। सीएनएन की एक रिपोर्टर द्वारा अमेरिकी की प्रथम महिला पर "फ्री मेलेनिया" के नाम से लिखी किताब में सांझी की जानकारियों ने अमेरिका में सनसनी फैला दी है।

PunjabKesari

इस किताब में दावा किया गया है कि मेलेनिया की अपने पति से बन नहीं रही, वो व्हाइट हाउस में अलग बेडरूम में सोती हैं, जिसमें उनके पति का आना नहीं होता। किताब की लेखिका कैट ब्रेटन हैं ने लंबे समय तक व्हाइट हाउस कवर किया। अमेरिका में उनकी गिनती जाने-माने पत्रकारों में होती है।उनके अपने पुख्ता स्रोत हैं। उन्होंने किताब में जो बातें लिखी हैं वो हैरान करने वाली तो हैं लेकिन किताब का दावा है कि इसमें दी गई जानकारियां सच हैं।

PunjabKesari

किताब में कहा गया है कि वो अपनी पब्लिक छवि और निजता के बीच संघर्ष कर रही हैं। व्हाइट हाउस में आए हुए उन्हें तीन साल हो चुके हैं लेकिन वो अब सबसे रहस्यों में लिपटी हुई, शांत और प्रेस से घबराने वाली फर्स्ट लेडी हैं। कभी वो गर्मजोशी से भरी दिखती हैं तो कभी भावशून्य चेहरे के साथ। उनका पति ऐसा शख्स है जो शायद ही कभी रिपोर्टर्स के सामने चुप रहता हो और उसकी कोई सुबह बगैर कोई ट्वीट किए गुजरती हो लेकिन इससे अलग मेलेनिया सबसे विरक्त, व्हाइट हाउस में फंसी हुई लगती हैं।

PunjabKesari

हालांकि उन्होंने ये दिखाया है कि किस तरह सुर्खियों में रहना है। वो आमतौर पर चुप्पी को बड़े हथियार के तौर पर इस्तेमाल करती हैं। इस मामले में वो अपने पति डोनल्ड से एकदम अलग हैं, जो शायद अमेरिकी इतिहास के सबसे विवादास्पद राष्ट्रपति हैं और अक्सर प्राइवेट होने की हद लांघते हुए उसे पब्लिक कर देते हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!