मार्कीट से रॉयल किचन तक Royal Wedding का खुमार, होगा सीधा प्रसारण ( रोमांचित कर देंगी तस्वीरें)

Edited By Tanuja,Updated: 18 May, 2018 12:12 PM

britain royal wedding preparations underway

ब्रिटेन के शाही परिवार में महारानी एलिजाबेथ के पोत्र हैरी और अमरीकी टीवी स्टार मेगन मर्केल की होने वाली शाही शादी का खुमार सिर चढ़ कर बोल रहा है। शनिवार यानी 19 मई  को होने वाली इस शादी की मार्कीट से रॉयल किचन तक की  तैयारियां खूब रोमांचित कर रही...

लंदनः ब्रिटेन के शाही परिवार में महारानी एलिजाबेथ के पोत्र हैरी और अमरीकी टीवी स्टार मेगन मर्केल की होने वाली शाही शादी का खुमार सिर चढ़ कर बोल रहा है। शनिवार यानी 19 मई  को होने वाली इस शादी की मार्कीट से रॉयल किचन तक की  तैयारियां खूब रोमांचित कर रही हैं।
PunjabKesari
दोपहर के समय शुरू होने वाली शादी का टीवी पर सीधा प्रसारण दिखाया जाएगा।

PunjabKesariये शादी ब्रिटेन के विंडसोर कैसल में होने वाली है जो 1000 साल से ब्रिटिश शाही परिवार का महल रहा है। इस शाही शादी और रिसेप्शन समारोह में बड़े-बड़े सेलेब्रिटी के शामिल होने की उम्मीद है। शाही समारोह में दुनियाभर से 40 किंग को आमंत्रित किया गया है।

PunjabKesariशादी में  करीब 600 मेहमानों शामिल होने की उम्मीद है.शादी । इस समारोह के दौरान करीब 250 से अधिक ब्रिटिश सशस्त्र बल के सदस्य होंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी के बाद 2  रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा।  
PunjabKesari
पहला रिसेप्शन सेंट जॉर्ज हॉल में होगा, जिसमें करीब 800 मेहमानों के रुकने की क्षमता है और दूसरे का वेन्यू फाइनल नहीं है।  लेकिन उसमें प्रिंस हैरी के लगभग 200 ख़ास मेहमान शामिल होंगे।
PunjabKesari
कुछ दिन पहले फ्रांस दौरे पर गए हैरी के पिता प्रिंस चार्ल्स ने कहा था कि ये समारोह बेहद ख़ास होने वाला है।ये दिन सभी के लिए बेहद यादगार होगा। 
PunjabKesari

PunjabKesari

जाने रॉयल जोड़े के बारे में खास बातें
बता दें कि 33 वर्षीय हैरी पूर्व आर्मी ऑफिसर हैं। 2016 में एक ब्लाइंड डेट पर वो मेगन से पहली बार मिले थे।

PunjabKesari
36 वर्षीय मेगन ने कहा कि वो इस रॉयल डेट के बारे में थोड़ी बहुत जानती थी जबकि हैरी ने कहा कि उन्होंने कभी भी मेगन के बारे में नहीं सुना था न ही उनकी कोई टीवी सीरियल देखी थी। ये लव एट फर्स्ट साइट था।

PunjabKesari

बताया जाता है कि सिर्फ दो बार डेट करने के बाद ही हैरी ने मेगन को एक स्पैशल हॉलीडे पर जाने के लिए ऑफर दे दिया था। मर्केल अमरीकी पिता और अफ्रीकन-अमरीकन अश्वेत माता की बेटी हैं।

PunjabKesari

अब बात करते हैं ब्रिटेन के रॉयल किचन के अंदर की जहां प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की शाही शादी की तैयारियां चल रही हैं। रॉयल किचन कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई हैं जिसमें शैफ खास डिशिज तैयार करते दिखाई दे रहे हैं। 
PunjabKesari
उनके माता-पिता अब तलाक ले चुके हैं।दोनों मर्केल की शादी में मौजूद रहेंगे। मर्केल लॉस एजेंलिस से संबंध रखती हैं और 2002 में उन्होंने अमरीकन टीवी में डेब्यू किया था।

PunjabKesari

 

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!