59 की महिला ने 26 के लड़के से की लवमैरिज, हुआ एेसा दर्दनाक अंत ! (pics)

Edited By Punjab Kesari,Updated: 28 Jun, 2017 12:51 PM

british woman wed sri lanka  s hotel worker half her age

बुढ़ापे में किसी महिला ने एक जवान लड़के  के साथ लवमैरिज की लेकिन उसका अंत इतना भयानक और दर्दनाक होगा, शायद उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा...

अहुंगालाः बुढ़ापे में किसी महिला ने एक जवान लड़के के साथ लवमैरिज की लेकिन उसका अंत इतना भयानक और दर्दनाक होगा, शायद उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा। श्रीलंका में शादी के लिए पहुंची ये ब्रिटिश महिला खुद को अब ठगा सा महसूस कर रही है। अब न तो उसकी शादी बची है और न ही जिंदगी भर की जमा पूंजी।  डायने डी (59) जोयसा को श्रीलंका के प्रियांजन (26) से प्यार हो गया था। वो अपना सबकुछ बेचकर श्रीलंका आ गईं और उस लड़के से शादी कर ली।
PunjabKesari
शादी के बाद उन्हें पता चला कि लड़के ने ये शादी सिर्फ पैसों के लिए की थी और इसी पैसे के चक्कर में उसकी जान भी चली गई।  डायने 6 साल पहले श्रीलंका में हॉलिडे पर आई थीं, जहां होटल वर्कर प्रियांजन से पहली बार उनकी मुलाकात हुई और प्यार हो गया। वो ब्रिटेन की एडिनबर्ग सिटी काउंसिल में पूर्व कस्टमर सपोर्ट वर्कर थीं। 7 महीने पहले शादी के लिए वो दोबारा श्रीलंका पहुंची।  यहां आने से पहले उन्होंने स्कॉटलैंड में अपना मकान बेच दिया था और पूरे 82 लाख रुपए की रकम प्रियांजन को सौंप दी थी। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मुझे ये समझ जाना चाहिए था कि ये सब पैसों के लिए हो रहा है। जब से यहां आई थी उसे हर वक्त पैसा चाहिए होता था। 
PunjabKesari
डायने ने बताया कि मेरी फैमिली और दोस्त मेरे रिलेशनशिप को लेकर बहुत परेशान थे, लेकिन मैं ही उन्हें गलत साबित करना चाहती थी।  उन्होंने कहा कि मेरे कोई भी दोस्त शादी के आइडिया को लेकर खुश नहीं थे, लेकिन मैं प्रियांजन से प्यार करती थी और मुझे लगा वो भी मुझे प्यार करता है। डायने ने कहा कि इस तरह मैंने कभी किसी को प्यार नहीं किया, जैसा कि प्रियांजन को किया। वो भी हमेशा मुझसे प्यार दिखाता था और मुझे यहां लाने के लिए बेताब था। - वो कहती हैं कि मैं अब भी रोज उसके बारे में सोचती हूं, जबकि पिछले ही महीने उसके एक दोस्त के घर उसका मर्डर हो गया। 

PunjabKesari
डायने ने कहा कि मुझे लगता है कि प्रियांजन का मर्डर उसी शख्स ने किया, जो उसे पैसों के लिए ब्लैकमेल कर रहा था। डायने को अपने श्रीलंका वापस लौटने पर बहुत पछतावा है। वो बहुत अकेली हो चुकी हैं और स्कॉटलैंड वापस लौटना चाहती हैं, लेकिन उनके पास ज्यादा पैसे नहीं बचे हैं।  डायने ने बताया कि शादी के बाद उसकी लाइफ कैदी के जैसी हो गई थी। उसेघर से बाहर जाने तक की छूट नहीं थी।

PunjabKesari

 उसेने बताया कि हसबैंड ने उसे कह रखा था कि सड़क पर बहुत सारे कुत्ते हैं और यहां बहुत से पागल लोग भी रहते हैं इसलिए अकेले बाहर मत जाना। डायने को इस बात का भी शक है कि प्रियांजन की पहले से एक पत्नी है, जिससे मिलने वो जाता रहता था। उसने प्रियांजन का मैरिज सर्टिफिकेट देखा था, जिसमें 18 साल की लड़की से उसकी शादी होने का जिक्र था, लेकिन प्रियांजन ने उसे अपने भाई का बता दिया था। डायने कहती है कि वो कई बार रात में घर नहीं आता था। तब वो शायद अपनी पहली पत्नी के पास ही जाता था।

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!