चर्च में प्रचार दौरान घुसे बंदूकधारी, पादरी व उसकी पत्नी से एक मिलियन डॉलर से अधिक के गहने लूटे (वीडियो)

Edited By Tanuja,Updated: 27 Jul, 2022 11:52 AM

brooklyn pastor and his wife robbed at church

ब्रुकलिन के चर्च में प्रचार के दौरान डिज़ाइनर पोशाक और गहने पहनने के लिए जाने जाने वाले एक पादरी व उनकी पत्नी के साथ एक मिलियन...

इंटरनेशनल डेस्कः चर्च में प्रचार के दौरान ब्रुकलिन के डिज़ाइनर पोशाक और गहने पहनने के लिए जाने वाले एक पादरी व उनकी पत्नी के साथ एक मिलियन डॉलर से अधिक की लूट का मामला सामने आया है। खुद पादरी व्हाइटहेड ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर घटना की जानकारी सांझा की है।  पुलिस  के अनुसार उन्हें एक रिपोर्ट मिली है कि तीन लोगों ने रविवार को हथियारों सहित चर्च में प्रवेश किया और  गन प्वाइंट पर सबके सामने लूट को अंजाम दिया। लुटेरों ने पादरी और उनकी पत्नी द्वारा पहने हुए लगभग एक मिलियन डॉलर के गहने उतरवा लिए । पुलिस मामले की जांच कर रही है।

PunjabKesari

 घटना का एक हिस्सा चर्च के अंदर से वीडियो में कैद हो गया । वीडियो में एक अपराधी को पादरी पर बंदूक ताने हुए और उसके धर्मोपदेश को बाधित करते हुए देखा जा सकता है  । पादरी व्हाइटहेड वीडियो में कहता दिख रहा है ठीक है, ठीक है, ठीक है और फिर उसने अपने हाथ उठाए और खुद को फर्श पर गिरा दिया। वीडियो अब चर्च के लाइवस्ट्रीम पर उपलब्ध नहीं है, लेकिन व्हाइटहेड ने डब्ल्यूसीबीएस को बताया कि घटना के दौरान क्या हुआ।

PunjabKesari

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by CNN (@cnn)

उन्होंने बताया कि  जैसे ही मैं फर्श पर गिरा एक लुटेरा मेरी पत्नी के पास गया और और मेरे 8 महीने के बच्चे के चेहरे के पर बंदूक रख कर उसके सारे गहने ले लिए। उन्होंने बताया कि लुटेरों ने  बिशप की अंगूठी, मेरी शादी का बैंड और मेरी बिशप श्रृंखला को उतार दिया और फिर मेरे बागे के नीचे जंजीरें  खीच  गर्दन को थपथपाने लगा। इसका मतलब है कि वे जानते थे कि मेरे पास और भी गहने हैं।”

PunjabKesari

व्हाइटहेड ने कहा कि बंदूकधारियों ने दरवाजे पर भी हथियारबंद सदस्य खड़े कर दिए। व्हाइटहेड ने कहा कि  इस घटना से मेरा चर्च आहत है । NYPD ने कहा कि उन्हें एक रिपोर्ट मिली है कि संदिग्धों ने $ 1 मिलियन से अधिक मूल्य के गहने ले लिए और फिर पैदल ही उस स्थान से भाग गए। पुलिस ने कहा कि वे कथित तौर पर एक सफेद मर्सिडीज-बेंज वाहन में प्रवेश कर गए और एवेन्यू डी पर पूर्व की ओर जाते हुए देखे गए।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!