महिला ने दो तरह के ड्रिंक पीने के लिए करवा लिए जीभ के 2 टुकड़े  (Video)

Edited By Tanuja, Updated: 17 May, 2022 02:25 PM

california woman with split tongue tastes 2 drinks at same time

दुनिया में लोग अपने शौक पूरे करने के लिए किसी भी हद से गुजर जाते हैं। ऐसा ही एक नया मामला अमेरिका में सामने आया है जहां शरीर में परिवर्तन...

न्यूयार्कः दुनिया में लोग अपने शौक पूरे करने के लिए किसी भी हद से गुजर जाते हैं। ऐसा ही एक नया मामला अमेरिका में सामने आया है जहां शरीर में परिवर्तन कराने की शौकीन महिला ने अपनी जीभ के 2 टुकड़े करवा लिए । ऐसा करके  अब वह एक साथ अलग-अलग चीजों का स्वाद ले रही हैं।

PunjabKesari

 कैलिफ़ोर्निया की रहने वाली ब्रायना मैरी शिहादेह एक ड्रेडलॉक कलाकार हैं, जिन्हें शरीर में बदलाव का शौक है, उन्होंने ऑपरेशन के जरिए अपनी जीभ के दो टुकड़े करा लिए हैं। 

 

अपनी इस कोशिश की वजह से वह अब एक ही समय में दो अलग-अलग चीजों का स्वाद ले सकती है। ब्रायना इस शौक की वजह से काफी फेमस हो चुकी हैं, इंस्टाग्राम पर उनके 2 लाख 28 हजार फॉलोवर हो चुके हैं। 

PunjabKesari

अपनी जीभ को बीच से डिवाइड करने के बाद ब्रायना अब एक ही समय में दो अलग - अलग चीजों का टेस्ट ले सकती हैं। ब्रायना ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। ब्रायना उस वीडियो में एक ही समय में स्प्राइट (सॉफ्ट ड्रिंक) और पानी पीने की कोशिश करती दिख रही हैं 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!