कनाडा में खास तरह की ड्रैस पहने शख्स ने तेजधार हथियार से लोगों पर किया हमला, 2 की मौत

Edited By Tanuja,Updated: 01 Nov, 2020 01:03 PM

canada two killed in quebec stabbing suspect arrested

कनाडा के क्यूबेक शहर  में एक खास तरह की ड्रैस पहने व्यक्ति ने धारदार हथियार से कई लोगों  पर हमला कर दिया जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई ...

क्यूबेक सिटी:  कनाडा के क्यूबेक शहर  में एक खास तरह की ड्रैस पहने व्यक्ति ने धारदार हथियार से कई लोगों  पर हमला कर दिया जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए ।  रविवार तड़के पुलिस ने  प्रांतीय विधायिका के पास  एक व्यक्ति को गिरफ्तारकर लिया । पुलिस  मध्यकालीन परिधान पहने इस शख्स की तलाश में जुटी थी । ये हमले शनिवार देर रात प्रांतीय विधायिका के निकट हैलोवीन दिवस पर हुए।

 

प्रांतीय पुलिस ने  कहा कि वे मध्ययुगीन कपड़े पहने एक आदमी की तलाश कर रहे थे और एक धमाकेदार हथियार से लैस था । पुलिस ने कहा कि  हमले में दो की मौत हो गई है और पांच अन्य घायल हैं।  पुलिस ने इस इलाके के लोगों से घरों पर ही रहने का अनुरोध किया है। पुलिस ने  कहा कि हमले के पीछे का कारण अभी पता नहीं चला है।  

 

बता दें कि कुछ दिन पहले फ्रांस के नीस  शहर में भी एक चर्च में तीन लोगों की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया था। इस घटना के कुछ दिन बाद एक फिर इस देश में ग्रीक आर्थोडॉक्स चर्च में पादरी को गोली मारने की घटना सामने आई थी। इस दौरान पादरी पर हमला करके हमलावर भाग निकला। घायल पादरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पेट में गोली लगने से पादरी की हालत गंभीर बनी हुई है। आसपास के इलाके में नाकाबंदी कर पुलिस हमलावर की तलाश कर रही है। हमले की सही वजह अभी पता नहीं चल सकी है। हमलावर एक ही बताया जा रहा है। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!