कैंसर समझ थी परेशान, सच जान हो गई हैरान !!

Edited By ,Updated: 12 Nov, 2016 02:28 PM

cancer patient woman surprised to know reality

सी भी महिला के लिए मां बनना दुनिया की सबसे अच्छी feeling  होती है...

लंदनः किसी भी महिला के लिए मां बनना दुनिया की सबसे अच्छी feeling  होती है। खास तौर पर तब जब उसको पता हो कि वह अब मां नहीं बन सकती। ऐसा ही कुछ एक कैंसर पीड़ित महिला ने महसूस किया जब वह मां बनी।

इंग्लैंड के सुकौफ की रहने वाली Kayleigh Gilbert ल्यूकेमिया नामक कैंसर से  पीड़ित थी। इस बीमारी का उनको 3 साल पहले पता लगा जब उन्होंने महसूस किया कि उनकी तबीयत लगातार खराब रहती है। जिसके बाद वह लगभग 18 घंटे की नींद भी लेने लगी थी और उनको चलने में भी काफी दिक्कत होने लगी।

 उसे पता लगा कि वह कैंसर से पीड़ित है और ट्रीटमेंट के बाद उसने कैंसर से ओवरकम भी कर लिया  लेकिन लगातार हुई कीमोथेरेपी से उनके मां बनने के  chance  बहुत कम हो गए।वहीं पिछले साल उसे फिर से थकावट  महसूस होने लगी तो उसे लगा कि उसका कैंसर फिर से उभर आया है लेकिन  स्कैन में जब यह पता चला कि वह 5 महीने से प्रैगनेंट हैं  तो वह फूली नहीं समाई। 

वह पहले से ही 2  लड़कियों की मां हैं और इसी साल 9 जून को उसने एक बेटे को जन्म दिया। उसका नाम ऐलिऔन रखा है और वह पूरे तरीके से healthy है। Kayleigh ने बताया कि केवल मैं ही समझ सकती हूं जो मेरे ऊपर गुजरी है और मैनें पूरे फोकस से कैंसर की लड़ाई लड़ी। साथ ही कहा कि वह अपनी दोनो बेटियों से बहुत प्यार करती हैं लेकिन  जब अपने बेटे को हाथों में लिया तो वह उस खुशी को बयां नहीं कर सकती हैं ।   

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!