सेलिब्रिटी से कम नहीं है ये बिल्ली, इंस्टाग्राम पर है इसके 1.2 मिलियन followers

Edited By Isha,Updated: 07 Jul, 2018 04:32 PM

cat is not less than celebrity the instagram is on its 1 2 million folloors

सोशल मीडिया के दौर में हर शख्स अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करता ही रहता है, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि इंसानों के बीच सोशल मीडिया पर किसी जानवर की आईडी बन

इंटरनैशनल डेस्कः सोशल मीडिया के दौर में हर शख्स अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करता ही रहता है, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि इंसानों के बीच सोशल मीडिया पर किसी जानवर की आईडी बन जाएंगी।
PunjabKesari
शायद ही आपने कभी ऐसा सोचा होगा, लेकिन आज हम आपके एक ऐसी वीचित्र बिल्ली के बारे में बताने जा रहे है, जो कि इंस्टाग्राम पर बहुत ज्यादा फैमस है, जिसके इंस्टाग्राम पर मिलियन फॉलोअर्स है। कोबी दा केट नाम से इस बिल्ली की इंस्टाग्राम पर आईडी बनी हुई है, जिसे शायद इस बिल्ली के मालिक ने बनाया है, जिसे 1.2 मिलियन लोगों ने फोलो कर रखा हैं।
PunjabKesari
यह बिल्ली देखने में इतनी सुंदर है कि हम आपको शब्दों में नहीं बता सकते, इस बिल्ली के अंदर सबसे खूबसूरत चीज इसकी नीली आंखें ही है, क्योंकि इसकी इन नीली आंखों की वजह से ही सब इससे प्यार करते है।आपको बता दें कोबी नाम की यह बिल्ली पूरी सफेद रंग की दिखती है, जिसकी वजह से इसकी आंखें और ज्यादा चमकती है। देखने में यह बिल्ली एक दम परी जैसी लगती है।
PunjabKesari
कोबी बिल्ली के मालिक रेबेका शेफकिंड ने जून 2015 में एक मजाकिया तौर पर एक इस बिल्ली ने नाम का इंस्टाग्राम पेज बना दिया था, लेकिन उन्हें भी नहीं पता था कि कोबी को इतना पसंद करेंगे कि उसके फॉलोअर्स मिलियन हो जाएंगे। शेफकिंड की यह बिल्ली आज पूरी दुनिया की बिल्लियों में नंबर वन पर आती है।
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!