खशोगी मर्डर केसः शव के टुकड़ों को बैग में ले जाते दिखे 3 लोग, CCTV फुटेज आया सामने

Edited By Tanuja,Updated: 01 Jan, 2019 11:05 AM

cctv footage shows men transporting khashoggi body parts

त्रकार जमाल खशोगी की हत्या से जुड़ा एक नया वीडियो सामने आया है। तुर्की की एक चैनल ने एक सीसी टीवी फुटेज का वीडियो जारी किया है जिसमें 3 लोग बैग में कुछ ले जाते देखे जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि बैग में खशोगी के शव के टुकड़े थे। बता दें कि 2 अक्टूबर...

दुबईः पत्रकार जमाल खशोगी की हत्या से जुड़ा एक नया वीडियो सामने आया है। तुर्की की एक चैनल ने एक सीसी टीवी फुटेज का वीडियो जारी किया है जिसमें 3 लोग बैग में कुछ ले जाते देखे जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि बैग में खशोगी के शव के टुकड़े थे। बता दें कि 2 अक्टूबर को इस्तांबुल स्थित सऊदी दूतावास में खशोगी की हत्या कर दी गई थी।
PunjabKesari
ये फुटेज सी चैनल पर रविवार रात जारी हुईं। इसमें इस्तांबुल स्थित सऊदी दूतावास में तैनात राजदूत के घर से तीन लोग 5 सूटकेस और 2 बड़े काले बैग ले जाते देखे जा सकते हैं। राजदूत का घर सऊदी दूतावास के नजदीक है। यहीं उनकी हत्या हुई थी।

PunjabKesari

खशोगी तुर्की में रहने वाली अपनी मंगेतर हेटिस सेंगीज से निकाह करना चाहते थे। इसकी अनुमति के लिए वे 2 अक्टूबर को दस्तावेज लेने इस्तांबुल स्थित सऊदी अरब के दूतावास गए थे, लेकिन वहां से नहीं लौटे।
 

सऊदी अरब के नागरिक रहे खशोगी वॉशिंगटन पोस्ट के लिए लिखते थे। उनके सऊदी के शाही परिवार से अच्छे रिश्ते थे, लेकिन बीते कुछ महीनों से वे प्रिंस सलमान के खिलाफ लिख रहे थे। खशोगी के लापता होने के बाद सऊदी अरब ने पहली बार 20 अक्टूबर को पत्रकार की हत्या होने की बात कबूल की थी।
PunjabKesari
2 अक्टूबर से सऊदी के अधिकारी बार-बार दावा कर रहे थे कि खशोगी दूतावास से सही-सलामत बाहर निकले थे। हत्या कबूलने के बाद सऊदी अरब की सरकार ने कहा कि शुरुआती जांच के बाद पांच उच्च अधिकारियों को नौकरी से निकाल दिया गया। वहीं, 18 को गिरफ्तार किया गया।

 

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!