लंबी उम्र के टिप्स दे रहा था दवा कंपनी का चेयरमैन, मंच पर ही हो गई मौत (देखें वीडियो)

Edited By Tanuja,Updated: 02 Jan, 2020 04:17 PM

china health company chairman 65 dies of a heart attack on stage

ज्यादातर लोगों का मानना है कि रेस्टोरेट चलाने वाला कभी भूख और कंबल बेचने वाला ठंड से नहीं मर सकता लेकिन भगवान के लिखे को कोई नहीं बदल सकता...

बीजिंगः ज्यादातर लोगों का मानना है कि रेस्टोरेट चलाने वाला कभी भूख और कंबल बेचने वाला ठंड से नहीं मर सकता लेकिन भगवान के लिखे को कोई नहीं बदल सकता । ऐसा ही एक मामला सामने आया है चीन में जहां लंबी उम्र के टिप्स देते हुए एक हेल्थ कंपनी के चेयरमैन की मंच पर ही मौत हो गई। दक्षिणी चीन में आयोजित इस कार्यक्रम में एक हेल्थ कंपनी के चेयरमैन चेन पीवेन (65) स्टेज पर लंबी उम्र की टिप्स दे रहे थे।

 

इस दौरान अचानक ही चेन पीवेन स्टेज पर गिर गए व हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई जिससे कार्यक्रम में मौजूद लोग अवाक रह गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चेन पीवेन  दवा कंपनी झॉन्गयी हेल्थ एंड टेक्नोलजी के चेयरमैन थे। ये कंपनी चीन के गुआंगडॉन्ग प्रांत में स्थित है। चेन पीवेन ने इसी साल अगस्त में अपनी यह हेल्थ यह कंपनी शुरू की थी। चेन पीवेन झांगोझू में अपनी के प्रमोशन के प्रोग्राम का हिस्सा बने थे। वहीं उन्हें हार्ट अटैक आया। सोशल मीडिया में चेन की मौत का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चेन को स्टेज पर स्पीच देते वक्त गिरते हुए देखा जा सकता है।

 

【健康专家在台上暴毙】
【鼓吹用 “痛风酒” 治痛风】
广东中亿健康科技有限公司老板陈沛文,保健品痛风酒发明人、健康专家,数天前正在台上演讲健康长寿之道,讲着讲着就这样挂了,享年51岁。 pic.twitter.com/rnyjQpi48T

— 自由亚洲电台 (@RFA_Chinese) December 24, 2019

इस हेल्थ कंपनी के CEO ने मीडिया को बताया कि चेन अपने भाषण के दौरान गिर गए थे। उन्होंने बताया कि चेन बीस साल पहले एक हार्ट बाईपास सर्जरी से गुजरे थे और कुछ समय बाद उनका हॉस्पिटल में चेकअप कराने का प्लान था। बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब कोई इस तरह से स्टेज पर ही सबके सामने दम तोड़ बैठा हो। भारत में भी ऐसे कई वीडियोज सामने आ चुके हैं। ऐसे ही एक मामले में एक शख्स को बेहतरीन डांस के लिए अवार्ड मिला वह अवार्ड लेने मंच पर चढ़ा और इतना खुश हुआ कि वहीं दम तोड़ दिया। उस शख्स को भी हार्ट अटैक आया था।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!