13 साल के लड़के चुराए 2 विमान, एयरपोर्ट प्रबंधन ने सजा के बजाए दे दी बड़ी ऑफर (Video)

Edited By Tanuja,Updated: 25 Jul, 2019 12:09 PM

chinese boy stole two planes  pilots now want to teach him how to fly

चीन में चोरी का एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक 13 साल के लड़के द्वारा दो प्लेन चुराने की कोशिश की गई...

बीजिंगः चीन में चोरी का एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक 13 साल के लड़के द्वारा दो प्लेन चुराने की कोशिश की गई। लड़का प्लेन इसलिए चुराना चाहता था ताकि वह प्लेन को उड़ा सके लेकिन उससे पहले ही वह पकड़ा गया। बता दें कि पकड़े गए लड़के को एयरपोर्ट प्रबंधन ने सजा देने के स्थान पर उसे पायलट की ट्रेनिंग देने का बड़ा ऑफर दिया है।

PunjabKesari

मामला चीन के झोजियांग प्रांत के हुझोऊ शहर का है जहां पूर्वी चीन के हुझोऊ शहर के नेशनल हॉलीडे रिसॉर्ट के एयरबेस के हैंगर के दो विमान सुबह गायब मिले। सीसीटीवी फुटेज तलाशने पर एक विमान क्षतिग्रस्त हालत में मिला और दूसरे विमान को एक छोटासा लड़का चला रहा था। जानकारी के मुताबिक़, विमान चलाने वाले लड़के की उम्र महज 13 है और इस कारण उसके नाम का खुलासा नहीं किया गया है। सीसीवी फुटेज में देखा गया कि लड़के ने सबसे पहले हैंगर से विमान को निकाला और फिर उसे चलाने की कोशिश करने लगा।

PunjabKesari

इस दौरान वह विमान को नियंत्रित नहीं कर सका और एयरक्राफ्ट रैलिंग से विमान जा टकराया। इसके बाद लड़के ने हैंगर से दूसरा विमान निकाला और चलाने की कोशिश करने लगा। लेकिन इस विमान को वह बड़े ही आराम से चला रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जब जांचकर्मी लड़के के घर पहुंचे तो वह उस दौरान होमवर्क कर रहा था।

 और लड़के के परिवार के सदस्यों को घटना के बारे में कोई भी जानकारी नहीं थी। वहीं जब उन्हें घटना के बारे में बताया तो वे हैरान रह गए। चीन के सरकारी अखबार ग्लोबल टाइम्स के अनुसार रैलिंग से टकराने पर विमान में करीब 80 हजार रुपए का नुकसान हुआ है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!