महिला ने बॉस के मैसेज के जबाव में भेजी OK इमोजी, चली गई नौकरी

Edited By Tanuja,Updated: 21 Jun, 2019 10:12 AM

chinese employee fired for ok emoji reply to boss on wechat

नौकरीपेशा लोगों पर उनके बॉस का प्रेशर और कंपनी के नए-नए रूल्स को फॉलो करना सबसे बड़ा काम होता है। जरा सी चूक से कई बार लोग नौकरी से हाथ ...

बीजिंगः नौकरीपेशा लोगों पर उनके बॉस का प्रेशर और कंपनी के नए-नए रूल्स को फॉलो करना सबसे बड़ा काम होता है। जरा सी चूक से कई बार लोग नौकरी से हाथ धो बैठते हैं। ऐसी ही एक दिलचस्प मामला चीन का सामने आया है जिसे सुन हैरान रह जाएंगे। जी हां चीन की एक कंपनी की एक महिला से अपने बॉस को रिप्लाई करने में हुई मामूली चूक की वजह से उसे अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ गया ।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चीन के हुनान के चांग्शा में महिला ने अपने मैनेजर को मैसेज के साथ इमोजी सेंड कर दिया, जिसकी वजह से उसे कंपनी ने इस्तीफा थमा दिया। चीन की कंपनी रूल्स के मुताबिक, कर्मचारी को 'रोजर' लिखकर पूरा मैसेज लिखना होता है। लेकिन लड़की ने ओके के साथ इमोजी सेंड कर दिया। इसलिए कंपनी के रूल्स फॉलो न करने पर उसे इस्तीफा थमा दिया गया।

PunjabKesari

महिला ने बताया- बॉस ने मुझसे कहा कि आपको अगर मैसेज मिला है तो आपको टेक्स्ट करना था न कि कोई इमोजी, आपको कंपनी के रूल्स के बारे में नहीं पता क्या? जिसके बाद उनसे एचआर से मिलने के लिए कहा गया। जहां उसकी सैलरी देकर उसको इस्तीफा पकड़ा दिया गया। लड़की ने बताया मैं यहां काफी समय से काम कर रही थी ऐसी परेशानी कभी नहीं आई।   

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!