लापरवाही बनने जा रही थी मौत का कारण, CT स्कैन देख उड़ गए शख्स के होश

Edited By Isha,Updated: 12 Oct, 2018 04:09 PM

chinese man had a headache and doctors found a nail in his head

हम अक्सर अपनी बीमारियों को लेकर लापरवाही कर जाते हैं, पर कभी-कभी ये लापरवाही हमारी मौत का कारण भी बन सकती है। एेसा ही एक मामला सामने आया है चीन के हुबेई प्रांत के चोंगयांग में रहने वाले हू नाम के शख्स का जो सीमेंट...

बीजिंगः हम अक्सर अपनी बीमारियों को लेकर लापरवाही कर जाते हैं, पर कभी-कभी ये लापरवाही हमारी मौत का कारण भी बन सकती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है चीन के हुबेई प्रांत के चोंगयांग में रहने वाले हू नाम के शख्स का जो सीमेंट फैक्ट्री में सुपरवाइजर का काम करता है।
PunjabKesari
हू का कहना है कि वो पिछले कई दिनों से उसे सिरदर्द हो रहा था, लेकिन हाल ही में जब दर्द भयानक रूप से बढ़ गया तो वह इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंचा। दर्द की वजह का पता लगाने के लिए डॉक्टरों ने उसका CT स्कैन कराया, जिसकी रिपोर्ट देखकर वे हैरान रह गए। उसके सिर में दाईं ओर 4.8 मिलीमीटर लंबी एक कील धंसी हुई मिली।
PunjabKesari
हू को इस बारे में कुछ भी आइडिया नहीं कि ये कील उसकी खोपड़ी में कैसे पहुंची। उसका कहना है, "मुझे नहीं पता ये कील मेरे सिर में कैसे आई, मेरा काम फैक्ट्री में लगे सिक्योरिटी कैमरों की निगरानी करना है और इस काम के लिए मुझे कील इस्तेमाल करने की कोई जरूरत नहीं पड़ती।" डॉक्टरों ने हू को वुहान जाकर ऑपरेशन कराने की सलाह दी है।
PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!