कोरोना वायरस प्रभावित वुहान शहर पहुंचे चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग

Edited By Pardeep,Updated: 10 Mar, 2020 09:30 PM

chinese president xi jinping arrives in wuhan city affected by corona virus

चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग कोरोना वायरस का प्रकोप सामने आने के बाद मंगलवार को अपनी पहली यात्रा पर वायरस प्रभावित वुहान शहर पहुंचे। चीनी स्वास्थ्य प्राधिकरण ने मंगलवार को बताया कि पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से 17 और लोगों की मौत हो गई जिससे इससे...

बीजिंगः चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग कोरोना वायरस का प्रकोप सामने आने के बाद मंगलवार को अपनी पहली यात्रा पर वायरस प्रभावित वुहान शहर पहुंचे। चीनी स्वास्थ्य प्राधिकरण ने मंगलवार को बताया कि पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से 17 और लोगों की मौत हो गई जिससे इससे मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 3,136 हो गई है।

सरकारी समाचार एजेंसी शिन्हुआ की खबर के अनुसार सत्तारूढ़ कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चाइना के महासचिव चिनफिंग इस महामारी की रोकथाम के उपायों का निरीक्षण करने के लिए वुहान पहुंचे। शिन्हुआ की खबर के अनुसार अपनी यात्रा के दौरान वह चिकित्सा कर्मचारियों, सैन्य अधिकारियों एवं सैनिकों, पुलिस अधिकारियों, अधिकारियों और स्वयंसेवियों का आभार व्यक्त करेंगे जो इस महामारी से निपटने के काम में लगे हुए हैं। 

इस बीच चीनी अधिकारियों ने बताया कि कोरोना वायरस के 19 नए मामलों की पुष्टि हुई है और सोमवार को इससे 17 और लोगों की मौत हो गई। राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग (एनएचसी) ने बताया कि हुबेई प्रांत और उसकी राजधानी वुहान में इन 17 लोगों की मौत हुई है।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!