बेटी को दिया क्रिसमस का सबसे बेकार तोहफा, फिर भी मिला जबरदस्त रिएक्शन ( देखें Video)

Edited By Tanuja,Updated: 25 Dec, 2019 12:18 PM

christmas 2019 girl had the best reaction to worst gift

क्रिसमस से पहले बहुत से लोगों ने अपने बच्चों को तोहफे देना शुरू कर दिया । हाल ही में एक माता-पिता ने अपनी 2 साल की बेटी को क्रिसमस से पहले एक तोहफा दिया...

सिडनीः क्रिसमस से पहले बहुत से लोगों ने अपने बच्चों को तोहफे देना शुरू कर दिया । हाल ही में एक माता-पिता ने अपनी 2 साल की बेटी को क्रिसमस से पहले एक तोहफा दिया लेकिन इस पर उनकी बेटी ने जिस तरह से रिएक्ट किया, उस रिएक्शन की उन्हें भी उम्मीद नहीं थी। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग बच्ची की प्रतिक्रिया पर हैरान हो रहे हैं । एक शख्स ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

PunjabKesari

इस वीडियो में 2 साल की बच्ची एक गिफ्ट को खोलते हुए नजर आ रही है, जिसमें एक केला है। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा,''क्रिसमस पर देने के लिए यह सबसे बेकार तोहफा है''। हालांकि, जैसे ही बच्ची को पता चलता है कि इस गिफ्ट में एक केला है वह काफी खुश हो जाती है। 2 साल की बच्ची इस तोहफे को देख काफी खुश हो जाती है और वीडियो में वह यह कहते हुए भी नजर आती है कि, मैं बहुत खुश हूं। इसके साथ ही वह अपनी मां से कहती है कि मुझे केले को छील कर दो। किसी भी बच्चे का यह रिएक्शन बेहद ही खूबसूरत है। इस वजह से ट्विटर पर कई लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

I Tried Giving My Daughter The Worst Xmas Gift Ever & I Didn’t Expect This Reaction 😢 pic.twitter.com/44cJytI83m

— LGND (@iamlgndfrvr) December 20, 2019

इस वीडियो को 3 दिन पहले शेयर किया गया है लेकिन अब तक इसे 19.6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लगातार बहुत से लोग इस वीडियो को देख रहे हैं। वहीं 1.44 मिलियन लोगों ने इसे लाइक किया है और 3.8 लाख से ज्यादा बार इसे रिट्वीट किया गया है। 2 साल की इस बच्ची के रिएक्शन को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस बच्ची ने लोगों का दिल जीत लिया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!