पाकिस्तान में कांस्टेबल का अपहरण, इंस्पेक्टर के बेटे पुलिस कर्मी पर भी चाकू से हमला

Edited By Tanuja, Updated: 18 Jun, 2022 03:05 PM

constable kidnapped another stabbed in pakistan

पाकिस्तान में बुधवार को ड्यूटी के बाद पुलिस लाइन मुख्यालय से निकलते समय एक पुलिस कांस्टेबल का अपहरण कर लिया गया। खुफिया एजेंसी के...

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में बुधवार को ड्यूटी के बाद पुलिस लाइन मुख्यालय से निकलते समय एक पुलिस कांस्टेबल का अपहरण कर लिया गया। खुफिया एजेंसी के सूत्रों ने बताया कि कांस्टेबल इमरान बलूच इस्लामाबाद पुलिस की दंगा रोधी इकाई (एआरयू) से जुड़े थे और उन्हें पुलिस लाइन मुख्यालय में तैनात किया गया था।” अपहृत पुलिसकर्मी की पत्नी इमरान बलूच ने गुरुवार को रेस्क्यू-15 से संपर्क किया और कहा कि उसे अपने पति का फोन आया जिसने उसे बताया कि वह खतरे में है।

 

उसने दावा किया कि उसके पति का मानना ​​​​था कि उसे मार दिया जाएगा  लेकिन उसने बंदी बनाने वालों की पहचान नहीं बताई। उसने यह भी बताया कि इमरान एक अनजान नंबर से कॉल कर रहा था। सूत्रों ने कहा कि इमरान बलूच अपने परिवार के साथ स्ट्रीट -5 / बी, फेज -5, गौरी टाउन, इस्लामाबाद में रह रहे थे।  सूत्रों ने कहा, "यह किसी अन्य विवाद या वित्तीय विवाद की अगली कड़ी हो सकती है।" हालांकि मामले की जांच में लगे लोगों ने दावा किया कि कांस्टेबल को बरामद कर लिया जाएगा और उसके बंधकों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

 

इस संवाददाता द्वारा संपर्क किए जाने पर कोरल पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी (एसएचओ) मोहम्मद अज़ीम ने कहा कि इमरान बलूच का मोबाइल फोन आखिरी बार रावलपिंडी में पाया गया था, लेकिन अब वह बंद है। हालांकि, पुलिस जल्द ही लापता पुलिसकर्मी के पीछे की असली कहानी का पता लगा लेगी।
इस बीच, एक अन्य घटना में कराची  पुलिस थाने के अधिकार क्षेत्र में आने वाले जी/9-1 में गुरुवार को एक गैंगस्टर द्वारा चाकू मारने से एक युवा पुलिस कांस्टेबल घायल हो गया। 

 

हमजा हैदर (पुलिस कांस्टेबल/बेल्ट नंबर 405) दंगा रोधी इकाई (एआरयू) से जुड़ा था और पुलिस मुख्यालय में तैनात इस्लामाबाद पुलिस के एक इंस्पेक्टर जुल्फिकार अली का बेटा है। पुलिस ने कहा कि पीड़ित हमजा हैदर अपने दोस्तों के साथ खड़ा था, तभी एक गिरोह ने उस पर हमला किया और उसे कई चाकू मारकर घायल कर दिया। कराची कंपनी पुलिस ने मामला अपने हाथ में लेते हुए हमलावरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!