पाक PM इमरान पर भी कोरोना का खतरा, 15 अप्रैल को संक्रमित नेता से की थी मुलाकात

Edited By Tanuja,Updated: 21 Apr, 2020 03:35 PM

corona danger on pak pm imran khan also

किलर कोरोना वायरस व भुखमरी से बेहाल पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर भी संक्रमित होने का खतरा मंडराने लगा है...

इस्‍लामाबादः किलर कोरोना वायरस व भुखमरी से बेहाल पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर भी संक्रमित होने का खतरा मंडराने लगा है। दरअसल, पाकिस्‍तान के विश्‍व प्रस‍िद्ध एधी फाउंडेशन के चीफ अब्‍दुल सत्‍तार एधी के बेटे फैसल एधी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। फैसल ने गत 15 अप्रैल को इमरान खान के साथ मुलाकात की थी। इमरान से मुलाकात के बाद जब फैसल अपने घर लौटे तो उनके अंदर कोरोना के लक्षण सामने आए। फैसल की गुरुवार को कोरोना वायरस जांच में पॉजिट‍िव पाया गया है।

 

पाकिस्‍तानी अखबार डॉन न्‍यूज से बातचीत में फैसल एधी के बेटे साद एधी ने कहा कि उनके पिता जब पिछले सप्‍ताह इस्‍लामाबाद में पीएम इमरान खान से मिलकर लौटे तो उनके अंदर कोरोना के लक्षण थे। साद ने बताया कि उनके पिता ने खुद को आइसोलेट कर लिया है और वह ठीक हैं। फैसल ने कहा, 'शुरू में मुझे बुखार था और सिर दर्द कर रहा था। यह लक्षण पिछले तीन दिनों से थे। इस समय मुझे कोई लक्षण नहीं है लेकिन मेरा टेस्‍ट रिजल्‍ट पॉजिटिव आया है।' इससे पहले पिछले सप्‍ताह फैसल ने कोरोना वायरस से जंग के लिए एधी फाउंडेशन की ओर से इमरान खान को एक करोड़ रुपए का चेक का दिया था। इसके बाद फैसल एक टीवी प्रोग्राम में गए थे। पाकिस्‍तान में एधी फाउंडेशन सबसे बड़ा एंबुलेंस का नेटवर्क चलाता है।

 

कोरोना संकट के बीच एधी फाउंडेशन मृतकों की लाशों को दफनाने में भी मदद कर रहा है। उधर, पाकिस्‍तान में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। देश में अब तक कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्‍या बढ़कर 9505 हो गई है। पाकिस्‍तान में इस महामारी से अब तक 197 लोगों की मौत हो गई है। बता दें कि पाकिस्तान में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं । यहां संक्रमण के मामलों की संख्या बढ़ कर 7000 से अधिक हो गई है व 128 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है। पाकिस्तान में 30 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है लेकिन कई उद्योगों को नो-रिस्क सूची में डालकर खोल दिया गया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!