बीच पर सरेआम संबंध बनाने लगा कपल, पुलिस ने पहना दी हथकड़ी फिर भी नहीं रुके

Edited By Tanuja,Updated: 04 Feb, 2020 03:13 PM

couple arrested while intimating on beach continue in police van

एक कपल ने बीच पर दिन दहाड़े ऐसी शर्मनाक हरकत की कि लोग दंग रह गए। यह कपल बीच पर सरेआम शारीरिक संबंध बना रहा था...

इंटरनेशनल डेस्कः एक कपल ने बीच पर दिन दहाड़े ऐसी शर्मनाक हरकत की कि लोग दंग रह गए। यह कपल बीच पर सरेआम शारीरिक संबंध बना रहा था। हैरानी की बात यह है कि पुलिस ने जब इस कपल को रोकने की कोशिश की तो भी यह कपल नहीं रुका। फिलिपिंस (Philippines) के Aklan Province में हुई इस घटना को देखकर बीच पर मौजूद सभी लोग दंग रह गए। रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना बीते गुरुवार की शाम करीब 5.45 मिनट की है।

 

जैस्मीन नेली और एंथोनी कैरियो नाम का यह कपल उस वक्त मशहूर बोराके द्वीप पर मौजूद था। शाम के वक्त इस बीच पर लोगों की काफी भीड़ रहती है। कई लोग अपने पूरे परिवार और बच्चों के साथ इस बीच पर घूमने के लिए आते हैं। इस मशहूर बीच पर खुलेआम संबंध बना रहे इस कपल को देखने के बाद लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की। लेकिन इस कपल ने लोगों की बात अनसुनी कर दी। इसके बाद बीच पर मौजूद लोगों ने वहां पुलिस को बुला लिया। वहां पहुंचने के बाद पुलिस ने कपल को तुरंत यह हरकत बंद करने के लिए कहा। लेकिन इन दोनों ने पुलिस की बात को भी अनसुना कर दिया।

 

इसके बाद पुलिस ने दोनों को हथकड़ियां पहना दी लेकिन फिर भी इन दोनों को काबू करना पुलिस के लिए मुश्किल हो रहा था। पुलिस ने जानकारी दी है कि इन दोनों की उम्र 26 साल है। घटना के वक्त दोनों ने काफी शराब पी रखी थी और शराब के नशे में वो किसी की भी बात नहीं सुन रहे थे। पुलिस ने बताया कि कपल को हथकड़ी पहनाने के बाद जबरदस्ती उन्हें पुलिस ट्रक में बैठाया गया।

 

लेकिन पुलिस ट्रक में भी दोनों अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहे थे। यहां प्रशासन का कहना है कि इन दोनों पर फरवरी से ट्रायल चलेगा। अगर ट्रायल के दौरान दोनों उपस्थित नहीं हुए तो इनके फिलिपिंस यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया जाएगा। बता दें कि लड़की ब्रिटेन की रहने वाली है जबकि युवक ऑस्ट्रेलिया का रहने वाला है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!