पत्रकारों को नीचा दिखाने के लिए चेक राष्ट्रपति ने अपनाया अजीबोगरीब तरीका, जलाया अंडरवेयर

Edited By Isha,Updated: 15 Jun, 2018 02:42 PM

czech president adopted a strange way to show off the journalists

चेक गणराज्य के राष्ट्रपति मिलोस जेमान ने कल विचित्र अंदाज में पत्रकारों को नीचा दिखाया। उन्होंने पत्रकारों पर ताना मारते हुए यह भी कहा कि आप सभी (पत्रकारों) को ‘थोड़े बेवकूफ’ की तरह दिखाने का मुझे अफसोस है।

प्रागः  चेक गणराज्य के राष्ट्रपति मिलोस जेमान ने कल विचित्र अंदाज में पत्रकारों को नीचा दिखाया। उन्होंने पत्रकारों पर ताना मारते हुए यह भी कहा कि आप सभी (पत्रकारों) को ‘थोड़े बेवकूफ’ की तरह दिखाने का मुझे अफसोस है। 73 वर्षीय राष्ट्रपति ने एक अजीबोगरीब कार्यक्रम के दौरान लाल रंग के एक विशालकाय जांघिया को जलाकर पत्रकारों के खिलाफ अपना रोष प्रकट किया। प्राग महल के बगीचे में सम्मेलन के लिए आए पत्रकारों से जेमान ने कहा कि उन पत्रकारों के प्रति मैं क्षमाप्रार्थी हूं , जिनकी अक्लमंदी को परखने का मैंने हर बार की तरह असफल प्रयत्न किया।
PunjabKesari
इस दौरान जेमान के साथ उनके प्रवक्ता , कई सहायक और दमकलकर्मी मौजूद थे।  उनके कौतूहल को और बढ़ाते हुए जेमान ने इसके बाद दो दमकलर्किमयों की मदद से एक अग्निकुंड में लाल रंग के विशालकाय अंडरवेयर को जलाया।  चेक गणराज्य के राष्ट्रपति मिलोस जेमान का पत्रकारों के साथ रिश्ता किसी से छिपा नहीं है। कई मौकों पर वह पत्रकारों के खिलाफ अपना रोष प्रकट कर चुके हैं। जेमान ने कल दोपहर अचानक एक संवाददाता सम्मेलन की घोषणा की , जिससे उनके संभावित इस्तीफे को लेकर अटकलें बढ़ गई थीं।
PunjabKesari
उन्होंने घोषणा की कि राजनीति में अब खुद को ढंकने का समय खत्म हो गया। अपनी कार की ओर बढ़ते हुए उन्होंने कहा कि आप सभी (पत्रकारों) को ‘‘ थोड़े बेवकूफ ’’ की तरह दिखाने का मुझे अफसोस है। आप वाकई में इसके हकदार नहीं हैं।  
PunjabKesari
माना जाता है कि यह जांघिया वर्ष 2015 में राष्ट्रपति भवन के ऊपर एक खंभे में लगाए गए विशालकाय जांघिये से मिलता जुलता है , जिसे प्रदर्शनकारियों ने जेमान के खिलाफ अपना विरोध प्रकट करने के लिये झंडे के पोल पर लगा दिया था।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!