इंटरनेट पर हीरे जड़ित विमान की तस्वीर ने मचाया तहलका, हैरान करने वाला है सच

Edited By Tanuja,Updated: 08 Dec, 2018 10:35 AM

diamond studded  plane wows internet photo viral

इंटरनेट पर एक हीरे जड़ित विमान की तस्वीर ने तहलका मचा रखा है। इस तस्वीर ने इंटरनेट पर न सिर्फ लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया बल्कि इसे देख लोग कन्फ्यूज भी कर दिया कि क्या सच में ये विमान हीरे जड़ित ही है...

दुबईः इंटरनेट पर एक हीरे जड़ित विमान की तस्वीर ने तहलका मचा रखा है। इस तस्वीर ने इंटरनेट पर न सिर्फ लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया बल्कि इसे देख लोग कन्फ्यूज भी कर दिया कि क्या सच में ये विमान हीरे जड़ित ही है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस तस्वीर में रनवे पर अमीरात का हवाई जहाज दिख रहा है और ऐसा लग रहा है जैसे यात्रा के लिए उड़ान भरने की तैयारी में हो।
 

खास बात ये है कि यह तस्वीर अमीरात एयरलाइंस ट्वीटर हैंडल से शेयर की गई है। हालांकि, ये हवाई जहाज सिर्फ एक तस्वीर भर है न की हकीकत। एयरलाइंस ने अपने ट्वीट में बताया कि इस तस्वीर को सार शकील ने बनाई है और ये सिर्फ तस्वीर भर है। इससे पहले, यह तस्वीर सारा शकील ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। सारा के पेज पर करीब चार लाख आठ हजार फॉलोअर्स है। शकील ने इस हवाई जहाज की तस्वीर को 4 दिसंबर को पोस्ट किया था और इस पर करीब 54 हजार से ज्यादा ‘लाइक्स’ हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Waiting for my Ride 💎 . . So Ladies & Gentlemen , I am officially flying to #milan to fall in love with #art #culture #italy to witness the love #glamourtalentawards has to offer ! I have to remind myself & all of you again and again, This all happened cause some of you prayed & some sent love 💕 to the universe & God just had to make it happen!! Just an ordinary big eyed - hopeful artist trying to live the best out of the world has to offer! Love you and thank you!!! Can’t wait to share everything with you all! . . . P.s I got a freaking upgrade to #milano !!!! . . . #art #artwork #collageart #artist #vision #fly #high #flying #godisgreat #pink #clouds #hope #lovemyjob #plane #emirates #flyhigh #arte #crystalart #crystalartwork #travel #travelphotography #blog

A post shared by Sara Shakeel (@sarashakeel) on Dec 3, 2018 at 7:51pm PST

अमीरात एयरलाइंस को यह तस्वीर इतनी पसंद आई कि वे इसे ट्वीट किए बिना नहीं रह पाया। मंगलवार के बाद से इस पर करीब 12 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और चार हजार से ज्यादा बार ट्वीट किया जा चुका है। लोग भी इसे देखकर अपने आपको शांत नहीं रख पाए और हवाई जहाज के बारे में अपनी प्रतिक्रिया शेयर की। एक ने ट्वीटर पर पूछा- क्या यह हकीकत है? जबकि अन्य ने कहा- “क्या यह वास्तव में उड़ सकता है या फिर स्केल मॉडल या कम्प्यूटर से बनाई गई तस्वीर है।”

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!