अमेरिकन एयरलाइन ने 'छोटे कपड़े' पहने महिला को फ्लाइट से उतारा, की भद्दी टिप्पणी

Edited By Tanuja,Updated: 10 Jul, 2019 01:34 PM

doctor accuses american airlines of racism

अमेरिका में एक अश्लेत महिला को उसके कपड़ों की वजह से विमान से उतार दिया गया। अपने 8 साल के बेटे के साथ यात्री कर रही ब्लैक वुमन अमेरिकन एयरलाइन्स के विमान में सवार हुई थी...

लॉस एंजलिसः अमेरिका में एक अश्लेत महिला को उसके कपड़ों की वजह से विमान से उतार दिया गया। अपने 8 साल के बेटे के साथ यात्री कर रही ब्लैक वुमन अमेरिकन एयरलाइन्स के विमान में सवार हुई थी। विमान में पहुंचते ही क्रू मेंबर ने महिला को बात करने के लिए नीचे उतार लिया और उसके कथित 'छोटे कपड़ों' को लेकर उस पर भद्दी टिप्पणी की गई।

PunjabKesari

अमेरिका के टेक्सास में रहने वाली और पेशे से डॉक्टर टिशा रोवे ने आरोप लगाया है कि उन्हें नस्लवाद की वजह से निशाना बनाया गया। उन्होंने कहा कि अगर उनकी जगह कोई व्हाइट वुमन होतीं तो उनके साथ ऐसा नहीं किया जाता। घटना की वजह से उनका बेटा रोने लगा।वह जमैका के किंग्स्टन से फ्लोरिडा के मिआमी जा रही थीं।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घटना सामने आने के बाद अमेरिकन एयरलाइन्स के प्रवक्ता ने कहा है कि वे इस मामले को गंभीरता से ले रहे हैं। उन्होंने महिला के बुरे अनुभव के लिए अफसोस जताया। उनके टिकट का पूरा पैसा भी रिफंड कर दिया गया। महिला के साथ ये घटना 30 जून को हुई। 37 साल की टिशा ने ट्वीट करके लिखा- मैंने कॉमन कपड़े पहने थे ।

 

अमेरिकन एयरलाइन ने बात करने के लिए प्लेन से उतारा।जब मैंने अपने ड्रेस को डिफेंड किया तो धमकी दी गई है कि कंबल में खुद को नहीं लपेटा को फ्लाइट में वापस सवार होने नहीं दिया जाएगा। सोशल मीडिया पर काफी लोगों ने महिला का समर्थन किया है। महिला ने एक ट्वीट में लिखा कि वह सलाह देना चाहती हैं कि जिनका भी बिग बट हो और शॉर्ट पहनती हो, वे इस एयरलाइन से यात्रा न करें।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!