अस्पताल से घर लौटकर भी बेटे को गले नहीं लगा पाया डॉक्टर, फूट-फूटकर रोया (देखें Video)

Edited By Tanuja,Updated: 29 Mar, 2020 03:43 PM

doctor breaks into tears after stopping son from hugging him emotional

विश्व में लाखों लोग इस समय जानलेवा कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। कोरोना से सबसे बड़ी दुनिया जंग डॉक्टर्स को लड़नी पड़ रही है। गंभीर बीमारी का इलाज कर रहे डॉक्टरों का दर्द देखकर ...

दुबई:  विश्व में लाखों लोग इस समय जानलेवा कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। कोरोना से सबसे बड़ी दुनिया जंग डॉक्टर्स को लड़नी पड़ रही है। गंभीर बीमारी का इलाज कर रहे डॉक्टरों का दर्द देखकर पूरी दुनिया उनका शुक्रिया अदा कर रही है और मरीजों के साथ उनकी सलामती की दुआ मांग रही है। कोरोना वायरस का इलाज कर रहे डॉक्टर्स न केवल नॉनस्टॉप लोगों का इलाज करने में जुटे हैं बल्कि उन्हें अपने परिवार से भी अलग रहना पड़ रहा है। वायरस का संक्रमण गलती से भी उनके परिवार तक न पहुंचे डॉक्टर्स इसका खास ख्याल रख रहे हैं। डॉक्टर अपने प्रियजनों को ना चाहते हुए भी खुद से दूर रख रहे हैं।

 

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरस हुआ है, जहां एक डॉक्टर चाहकर भी अपने बेटे को गले नहीं लगा पा रहे हैं। यह वीडियो सऊदी अरब के डॉक्टर नासिर अली अल शहरानी का है। डॉक्टर अपने छोटे बेटे को गले लगाने से रोक रहे हैं। कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से हो रही बढ़ोतरी के बाद डॉक्टरों को काम काफी बढ़ गया है। कई-कई घंटे तक वो अस्पतालों में कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे हैं।

 

अस्पताल के बाद जब डॉक्टर अपने घर लौटा तो तो उनका बेटा दौड़ कर उनके गले लगने लगा, लेकिन डॉक्टर अपने बेटे को अपने पास आने से रोकते हैं और उसे दूर रहने के लिए इशारा करते है। अपने बेटे को चाहकर भी गले नहीं लगा पाने पर वो खुद को रोक नहीं पाते और फूटृफूट कर रोते हैं। 6 सेकेंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरस हो रहा है। इस वीडियो को चार मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। माइक नाम के यूजर ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसके बाद लोग इस वीडियो को देखकर भावुक हो रहे हैं।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!