शराब के नशे में हनीमून कपल ने होटल में किया एेसा काम, जान कर रह जाएंगे हैरान

Edited By Tanuja,Updated: 13 Oct, 2018 05:01 PM

drunk british couple bought sri lanka hotel while honeymoon

हनीमून पर गए एक कपल ने शराब के नशे में एेसा काम किया कि जानकर हैरान रह जाएंगे। जी हां, नशे में इस कपल ने पूरा का पूरा होटल ही खरीद डाला। यह घटना हुई श्रीलंका में, जहां एक नया शादीशुदा ब्रिटिश जोड़ा गिना लायनस...

लंदनः  हनीमून पर गए एक कपल ने शराब के नशे में एेसा काम किया कि जानकर हैरान रह जाएंगे। जी हां, नशे में इस कपल ने पूरा का पूरा होटल ही खरीद डाला। यह घटना हुई श्रीलंका में, जहां एक नया शादीशुदा ब्रिटिश जोड़ा गिना लायनस और मार्क ली हनीमून मनाने आए थे। ये दोनों जिस होटल में ठहरे थे, वहां पहली ही रात उन्होंने करीब 12 पेग रम पी डाली। इतना ही नहीं, नशे में धुत्त होकर उन्होंने उसी होटल को खरीदने का मन बना लिया, जिसमें वो रुके हुए थे।
PunjabKesari
ब्रिटिश अखबार द मिरर में छपी खबर के मुताबिक, श्रीलंका के तांगाले में गिना और मार्क को पता चला कि जिस होटल में वो ठहरे हुए हैं, उसकी लीज जल्द ही पूरी होने वाली है। इसके बाद उन्होंने नशे में ही इस होटल को लीज पर लेने का निर्णय किया। नशे में ही दोनों ने हिसाब लगाना शुरू किया और एक बिजनेस प्लान भी बना लिया। फिर दोनों ने होटल मालिक को इस होटल के बदले 30000 पाउंड यानी करीब 29 लाख रुपए का ऑफर किया, जिसे होटल मालिक ने स्वीकार कर लिया।
PunjabKesari
इसके बाद 15 हजार पाउंड पहले साल और बाकी के 15 हजार पाउंड दूसरे साल देने की बात कही और डील फिक्स हुई। कपल के मुताबिक, जब वो ब्रिटेन लौटे तो घरवालों और दोस्तों ने दोनों को मूर्ख कहा और होटल खरीदने के फैसले को गलत बताया। हालांकि, कपल ने यूके में रहकर श्रीलंका में होटल चलाने के फैसले को नहीं बदला और इसे जारी रखा। आधिकारिक रूप से इस साल जुलाई में गिना और मार्क इस होटल के मालिक हो चुके हैं और दोनों ने इस होटल का नाम बदलकर लकी बीच तंगाले रख दिया।

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!