मिस्र के पिरामिड पर चढ़ाई दौरान कपल ने की आपत्तिजनक हरकत, फोटो वायरल

Edited By Tanuja,Updated: 09 Dec, 2018 12:30 PM

egypt investigating after couple ignites controversy with nude photos

मिस्त्र के पिरामिड पर चढ़ाई के दौरान एक कपल ने एेसी हरकत की कि देश में बवाल मच गया । इस डेनिश दंपति द्वारा गिजा के द ग्रेट खुफू पिरामिड (Great Khufu Pyramid of Giza) के शिखर पर चढ़ते वक्त नग्न होकर तस्वीरें खींचवाने का एक वीडियो और तस्वीर सामने आने...

 

काहिराः मिस्त्र के पिरामिड पर चढ़ाई के दौरान एक कपल ने एेसी हरकत की कि देश में बवाल मच गया । इस डेनिश दंपति द्वारा गिजा के द ग्रेट खुफू पिरामिड (Great Khufu Pyramid of Giza) के शिखर पर चढ़ते वक्त नग्न होकर तस्वीरें खींचवाने का एक वीडियो और तस्वीर सामने आने के बाद उनसे पूछताछ की जा रही है। प्रशासन का कहना है कि दंपति ने सार्वजनिक नैतिकता का उल्लंघन किया है।

यही नहीं, मिस्र में पिरामिडो पर चढ़ना भी दंडनीय अपराध है। सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, रात में रिकॉर्ड किए गए इस तीन मिनट के वीडियो ने सोशल मीडिया पर मिस्र के लोगों के बीच गुस्से को भड़का दिया है और विवाद पैदा कर दिया है। वीडियो में एक पुरुष और महिला के चढ़ाई करने का कुछ हिस्सा है, जिसमें पीछे की तरफ काहिरा के क्षितिज के साथ गिजा का महान पिरामिड दिखाई दे रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि जब वह चोटी पर पहुंचते हैं तो महिला अपनी कमीज उतार देती है और अंत में वीडियो उनकी नग्न तस्वीर से साथ समाप्त होता है। एंटीक्वीटीस मंत्री खालिद अल अनानी ने मामले को जांच के लिए अभियोजक जनरल के पास भेज दिया है।

मिस्र के एंटीक्वीटीस मंत्रालय ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर कहा, “कल शाम सोशल मीडिया पर प्रसारित एक शॉर्ट वीडियो फिल्म में दो विदेशी रात में पिरामिड पर चढ़ते हुए नजर आए, जिसके बाद उन्होंने एक तस्वीर खींची जिसमें उन्होंने सार्वजनिक नैतिकता का उल्लंघन किया। सच का पता लगाने और उचित कार्रवाई के लिए एंटीक्वीटीस मंत्री खालिद अल अनानी ने मामले और फिल्म की जांच को तुरंत महान्यायवादी को सौंपने का फैसला किया है।” मिस्र के अहराम ऑनलाइल के मुताबिक, यह वीडियो बुधवार को डेनिश फोटोग्राफर एंडरियास ह्वीड ने खुद यूट्यूब पर अपलोड किया था।
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!