हैती में बस सवार तुर्की के आठ नागरिकों सहित 12 लोगों का अपहरण

Edited By Tanuja, Updated: 10 May, 2022 11:36 AM

eight turks among 12 kidnapped by gang on bus in haiti

कैरेबियाई देश हैती की राजधानी पोर्ट-ऑ-प्रिंस में तुर्की के आठ नागरिकों  सहित 12 लोगों का अपहरण कर लिया गया है। हैती के एक अधिकारी...

इंटरनेशनल डेस्कः कैरेबियाई देश हैती की राजधानी पोर्ट-ऑ-प्रिंस में तुर्की के आठ नागरिकों  सहित 12 लोगों का अपहरण कर लिया गया है। हैती के एक अधिकारी ने सोमवार को एसोसिएटेड प्रेस को यह जानकारी दी। हैती में कुख्यात और ताकतवर गिरोहों द्वारा रसूखदार लोगों के अपहरण का यह ताजा मामला है।

 

हैती में तुर्की के वाणिज्य दूत ह्यूजेस जोसु ने कहा कि नागरिकों का समूह पड़ोसी देश डोमिनिकन गणराज्य में एक बस में सवार हुआ था और रविवार की दोपहर पोर्ट-ऑ-प्रिंस के क्रोक्स-डेस-बौक्वेट्स इलाके के पास उनका अपहरण कर लिया गया। उनके मुताबिक जिन लोगों का अपहरण किया गया है, उनमें पांच पुरुष और तीन महिलाएं शामिल हैं।

 

ह्यूजेस जोसु ने कहा कि लोगों को छोड़ने के ऐवज में मांगी जाने वाली संभावित फिरौती के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है और इससे संबंधित कोई अतिरिक्त जानकारी तत्काल उपलब्ध नहीं है। इस बीच, तुर्की के विदेश मंत्री मेवलुत कावुसोगलू ने संवाददाताओं से कहा कि हैती में एक टीम गठित की गयी है और तुर्की इस घटना पर बारीकी से नज़र रख रहा है। 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Lucknow Super Giants

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 25 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!