उड़ान दौरान नेपाली प्रधानमंत्री के हेलीकॉप्टर में ईंधन हो गया खत्म !

Edited By Tanuja, Updated: 18 Jun, 2022 01:44 PM

emergency landing of pm sher bahadur deuba helicopter

उड़ान के दौरान नेपाल के  प्रधानमंत्री शेर बहादुर देउबा और शिक्षा मंत्री देवेंद्र पौडेल को लेकर जा रहे सेना के हेलीकॉप्टर का ईंधन खत्म हो...

इंटरनेशनल डेस्कः  उड़ान के दौरान नेपाल के  प्रधानमंत्री शेर बहादुर देउबा और शिक्षा मंत्री देवेंद्र पौडेल को लेकर जा रहे सेना के हेलीकॉप्टर का ईंधन खत्म हो गया। इसके बाद  अफरा-तफरी में  हेलीकॉप्टर की भैरहवा गौतम बुद्ध अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर  आपात लैंडिंग करवानी पड़ी। 

 

शुक्रवार को देउबा और पौडेल, फार वेस्टर्न यूनिवर्सिटी के एक समारोह में हिस्सा लेने के लिए काठमांडू से धनगढ़ी जा रहे थे। हवाईअड्डे के प्रवक्ता श्याम किशोर साह ने बताया कि हेलीकॉप्टर ने ईंधन भरने के लिए करीब 20 मिनट तक गौतम बुद्ध अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर रुकने के बाद धनगढ़ी के लिए उड़ान भरी। प्रधानमंत्री देउबा के हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग की खबर सुनकर लुंबिनी प्रांत के नेपाली कांग्रेस के नेता और राज्य सरकार के मंत्री हवाई अड्डे पर पहुंच गए। 


नेपाली कांग्रेस के केंद्रीय सदस्य और पूर्व राज्य मंत्री अब्दुल रज्जाक, रूपनदेही के अध्यक्ष और तिलोत्तमा नगर पालिका के प्रमुख रामकृष्ण खान, सिद्धार्थनगर नगर पालिका के प्रमुख इश्तियाक अहमद खान, नेपाली कांग्रेस सिद्धार्थनगर अध्यक्ष कोशीस बहादुर खडका, नेपाल के अध्यक्ष तरुण दल रूपनदेही और वार्ड सिद्धार्थ नगर-13 के अध्यक्ष सोम बहादुर गुरुंग, नगर अध्यक्ष दीपेंद्र बुढाप्रीति, युवा नेता व पूर्व जिला सदस्य ओम कुमार श्रेष्ठ समेत अन्य ने देउबा से मुलाकात की। 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!