अॉनर किलिंगः सैल्फी लेने पर कपल की बेरहमी से हत्या, कुछ दिन पहले ही हुई थी सगाई

Edited By Tanuja,Updated: 05 Dec, 2018 11:50 AM

engaged couple killed for taking selfie together in karachi

पाकिस्तान में एक साथ सेल्फी लेने पर एक जोड़े को मौत के घाट उतार दिया गया। घटना नवंबर के शुरुआती हफ्ते में हुई, लेकिन खुलासा सोमवार को हुआ। पुलिस के मुताबिक, कस्बा कॉलोनी में रहने वाली मरीना कॉलेज में पढ़ती थी...

पेशावरः पाकिस्तान में अॉनर किलिंग का अनोखा मामला सामने आया है। यहा के कराची शहर में एक साथ सेल्फी लेने पर एक जोड़े को मौत के घाट उतार दिया गया। घटना नवंबर के शुरुआती हफ्ते में हुई, लेकिन खुलासा सोमवार को हुआ। पुलिस के मुताबिक, कस्बा कॉलोनी में रहने वाली मरीना कॉलेज में पढ़ती थी। नवंबर के शुरुआती हफ्ते में वह स्वात में रहने वाले अपने मंगेतर सलमान से कराची में मिली। उस दौरान दोनों ने एक साथ सेल्फी भी खींची।
PunjabKesari
स्वात लौटने के बाद सलमान ने अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को सेल्फी दिखाई, जिस पर लड़की के घरवालों ने विरोध जताया। पुलिस के मुताबिक, मरीना का पिता स्वात पहुंचा और उसने गोली मारकर सलमान की हत्या कर दी। 7 नवंबर को वह कराची लौटा और अपनी बेटी को भी मार डाला। उसने अपनी बेटी से कहा, ‘‘तू जहर खाकर मर जा, वरना गोली मार दूंगा।’’ इसके बाद उसने मरीना को कमरे में बंद कर दिया। 8 नवंबर को मरीना अपने कमरे में मृत मिली। उसी दिन उसे दफना दिया गया।
PunjabKesari
इस घटना के बाद लड़की की मां ने अपने भाई की मदद से पीराबाद पुलिस थाने में मुकद्दमा दर्ज कराया। पुलिस ने मरीना के पिता और दादा को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही, मामले की जांच शुरू कर दी। मरीना के मामा मोहम्मद जैब ने एक वीडियो जारी किया है। इसमें उन्होंने कहा है कि मरीना का पिता उन्हें और उनकी बहन को जान से मारने की धमकी दे रहा है। अपनी जान बचाने के लिए वे कहीं छिपे हुए हैं। जैब ने पुलिस अधिकारियों से सुरक्षा देने की मांग की है।

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!