पिता ने 6 महीने की बच्ची को फेंका छत से नीचे, तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल

Edited By Isha,Updated: 14 Apr, 2018 11:28 AM

father threw a 6 month old child under the roof photographs on viral viral

एक पिता हमेशा अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित रहता है पर अगर वहीं पिता हैवान बन जाए तो बच्चों की जान खतरे में आ जाती है। एेसा ही एक मामला साऊथ अफ्रीका में सामने आया है जहां एक पिता की

इंटरनैशनल डेस्कः एक पिता हमेशा अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित रहता है पर अगर वहीं पिता हैवान बन जाए तो बच्चों की जान खतरे में आ जाती है। एेसा ही एक मामला साऊथ अफ्रीका में सामने आया है जहां एक पिता की अपने बच्ची छत से नीचे फेंक दिया जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर में दिख रहा है कि पिता ने अपने स्वार्थ के लिए अपनी 6 महीने की बच्ची को नीचे फेंक दिया। बच्ची की फेंकते हुए उसकी जो तस्वीर सामने आई हैं इसे देखकर आप खौफ से भर जाएंगे, लेकिन राहत की बात ये है कि बच्ची को सुरक्षित बचा लिया गया।
PunjabKesari
साउथ अफ्रीका के इस इलाके में लोगों ने अवैध तरीके से 90 झुग्गी-झोपड़ियां बना रखी थी। पुलिस ने इस अतिक्रमण हटाने की कोशिश की तो वहां के लोगों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। तभी वहां मौजूद 38 साल के एक युवक ने पुलिस को रोकने के लिए अपनी बेटी का सहारा लिया और बच्ची को लेकर टीने के बने घर की छत पर चढ़ गया। उनसे पुलिस को धमकी दी कि अगर उन्होंने घर को तोड़ा तो वो बच्ची को फेंक देगा। पुलिस ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन प्रदर्शनकारियों में मौजूद कुछ लोगों ने उसे बच्ची को फेंक देने के लिए उकसाना शुरू किया।
PunjabKesari
लोगों के उकसाने पर शख्स ने अप नी 6 महीने की बेटी को छत से फेंक दिया। वहां मौजूद करीब आधे दर्जन पुलिस में से एक पुलिसवाले ने युवक को पकड़ लिया। वहीं मासूम बच्ची की जान बच गई और उसे चोट भी नहीं आई है। उसके पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ बच्ची की हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!