रेस्त्रां में 2 महिलाओं से वेटर्स ने की एेसी हरकत, लोगों के मुंह रह गए खुले (देखें Video)

Edited By Tanuja,Updated: 05 Nov, 2018 10:51 AM

fed up waiters slam cake into rude diners faces

अक्सर रेस्त्रां और होटल में  भोजन करने आए ग्राहक वेटर्स के साथ अमानवीय व्यवहार करते दिख जाते हैं। दूसरी तरफ, ग्राहकों की शिकायत पर खामियाजा भी वेटरों को ही भुगतना पड़ता है।

सिडनीः  अक्सर रेस्त्रां और होटल में  भोजन करने आए ग्राहक वेटर्स के साथ अमानवीय व्यवहार करते दिख जाते हैं। दूसरी तरफ, ग्राहकों की शिकायत पर खामियाजा भी वेटरों को ही भुगतना पड़ता है। लेकिन हर बार ऐसा नहीं होता है। सोशल मीडया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इससे अलग ही तस्वीर देखने को मिली है।  PunjabKesariएक रेस्त्रां में दो महिलाएं लंच करने आई थीं। किसी बात पर वह नाराज हो गईं और वेटर्स के साथ दुर्व्यवहार करने लगीं। इस घटना का वीडियो वहां मौजूद एक अन्य ग्राहक ने बना लिया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि दो वेटर हाथ में केक लिए महिलाओं को कुछ समझाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन थोड़ी देर में कहानी बिल्कुल उलट गई। जो केक वेटर के हाथ में था, अब वो महिला के मुंह पर चिपक चुका है। मुंह पर पूरा केक लगते ही महिला का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच चुका था। उसके साथ खड़े दूसरे वेटर के हाथ में भी केक था। गुस्साई महिला की साथी ने अपने गिलास का पानी केक लगाने वाले वेटर पर फेंक दिया। इससे नाराज हुए दूसरे वेटर ने अपना केक दूसरी महिला के मुंह पर मार दिया।PunjabKesari

यह देख वहां मौजूद अन्य ग्राहकों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई। लोगों ने मोबाइल में इस दृश्य को कैद करने की कोशिश शुरू कर दी। नाराज महिलाओं ने शिकायत करने के इरादे से रेस्त्रां के मैनेजर के पास जाने लगीं, लेकिन इसके बाद जो हुआ वह और भी हैरान करने वाला था। होटल के मैनेजर ने वेटरों पर कार्रवाई करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि हम देख रहे थे कि ग्राहक लगातार उनके साथ दुर्व्यवहार कर रहे थे। ऐसे में, हमारे कर्मचारियों ने जो किया, उसमें कुछ भी गलत नजर नहीं आता। मामला यूक्रेन का बताया जा रहा है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!