अध्यापिका की करतूत, मासूम छात्र से जबरन बनाए शारीरिक संबंध और...

Edited By Punjab Kesari,Updated: 04 Jun, 2017 03:52 PM

female teacher raises physical relation with student

अमरीका के कैलिफोर्निया में गुरू-शिष्य के रिश्तों को तार-तार करता एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है...

वॉशिंगटनः  अमरीका के कैलिफोर्निया में गुरू-शिष्य के रिश्तों को तार-तार करता एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक अध्यापिका ने अपने छात्र  को शराब पिलाकर जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इतना ही नहीं, आरोपी अध्यापिका ने संबंध बनाए जाने के दौरान आपत्तिजनक हालत में फोटो भी खींची। 
PunjabKesari
एक अंग्रेजी वैबसाइट के मुताबिक, अध्यापिका का डिवोर्स हो चुका है। पति से तलाक होने के बाद वह अपनी क्लास के एक छात्र से दिल लगा बैठी। एक दिन उसने उस छात्र  को बहाने से घर बुलाया व उसके साथ शराब पी। शराब के नशे में अध्यापिका ने  छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान उसने आपत्तिजनक हालत में कई फोटो भी खींची।
PunjabKesari
फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर वह उसे जबरन संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करने लगी। पीड़ित छात्र की मानें तो संबंध बनाने के दौरान वह उसके साथ मारपीट करती थी, शरीर पर नाखून गड़ाती थी। वह उसके साथ लगभग हर रोज संबंध बनाने के लिए दबाव डालती। टीचर की प्रताड़ना से तंग आकर पीड़ित छात्र ने अपनी मां को सारी बात बताई। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने आरोपी टीचर के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने जांच के बाद अध्यापिका को गिरफ्तार कर उसके पास से सभी फोटो बरामद कर लिए हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!