कंगारू और कुत्ते की खतरनाक लड़ाई का वीडियो हुआ वायरल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 14 Jun, 2017 12:11 PM

fight between a kangaroo and a dog got so intense that a cop

आपने जानवरों की लड़ाई अक्सर टीवी चैनलों पर या फिर सोशल मीडिया पर देखी होगी। कभी-कभी ये लड़ाई इतना भंयकर रूप ले लेती है कि उसमें यह अनुमान लगाना मुश्किल हो...

मेलबर्न: आपने जानवरों की लड़ाई अक्सर टीवी चैनलों पर या फिर सोशल मीडिया पर देखी होगी। कभी-कभी ये लड़ाई इतना भंयकर रूप ले लेती है कि उसमें यह अनुमान लगाना मुश्किल हो जाता है कि किसकी जीत होगी और किसकी हार। 


ऐसी ही एक घटना आस्ट्रेलिया में देखने को मिली है। यहां जर्मन शेफार्ड कुत्ते ने एक कंगारू पर हमला कर दिया। इस पूरी घटना की एक वीडियो सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो को एंथनी हार्टले ने न्यू साऊथ वेल्स के कूमा रोड में बनाया है।  

इस वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे एक कुत्ता बार-बार भौंककर कंगारू पर हमला करता है लेकिन कंगारू भी किसी कीमत पर हार मानने को तैयार नहीं और वो हर बार बचाव में कुत्ते की और लपकता है। कोई किसी से हार मानने को तैयार नहीं था। अंत में एक पुलिस वाला वहां पहुंचता है और छड़ी से शेफार्ड कुत्ते और कंगारू को वहां से भगाता है। इस वीडियो को यूट्यूब पर 11 जून को अपलोड किया गया था और अब तक इस वीडियो को करीब 3,825 लोग देख चुके हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!