ट्रंप-पॉर्न स्टार सैक्स स्कैंडल का खुला नया राज, रूस भी आया लपेटे में

Edited By Tanuja,Updated: 09 May, 2018 05:45 PM

firm tied to russian oligarch made payments to michael cohen

अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डैनियल्स सैक्स स्कैंडल में अब नया राज सामने आया है जिसमें रूस भी लेपेटे में आ गया है। मंगलवार को डैनियल्स के वकील ने ट्रंप के पूर्व वकील माइकल कोहेन पर आरोप लगाया है कि उन्होंने 2016 आम चुनाव...

वॉशिंगटनः  अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डैनियल्स सैक्स स्कैंडल में अब नया राज सामने आया है जिसमें रूस भी लेपेटे में आ गया है। मंगलवार को डैनियल्स के वकील ने ट्रंप के पूर्व वकील माइकल कोहेन पर आरोप लगाया है कि उन्होंने 2016 आम चुनाव के बाद रूस के उद्योगपति से 500,000 डॉलर लिए थे।

 डैनियल्स के वकील माइकल अवेनाटी ने ट्वीट करके और अपनी रिपोर्ट जारी कर कहा है कि रूस में कंपनी के मालिक और व्लादिमिर पुतिन के नजदीकी विक्टर वेक्सलबर्ग ने कोहेन के लिए पेमेंट भिजवाई थी। पॉर्न स्टार डैनियल्स ने   ट्रंप पर आरोप लगाया था कि उन्हें पिछले आम चुनाव में चुप रहने के लिए 130,000 मिलियन डॉलर की राशि देने की पेशकश की थी। हालांकि, इस खबर को लेकर न्यूज एजैंसी रॉयटर्स ने जब डैनियल्स के वकील और ट्रंप के पूर्व वकील से बात करनी चाही, तो उन्होंने जवाब नहीं दिया।

 डैनियल्स के वकील का आरोप है कि पिछले साल जनवरी से लेकर अगस्त तक वेक्सलबर्ग और उसके कजिन ने कोहेन को कोलंबस नोवा एलएलसी नाम की कंपनी की कंपनी में कुल 8 ट्रांसेक्शन कर 500,000 डॉलर दिए। कोलंबस नोवा अमरीका में रेनेवा ग्रुप आर्म इन्वेस्टेमेंट फर्म है। न्यूयॉर्क टाइम्स की ने पिछले माह अपनी एक रिपोर्ट में कहा था कि अमेरिका चुनाव को लेकर रॉबर्ट मुलर इन्वेस्टिगेशन टीम ने भी वेक्सलबर्ग से पूछताछ की थी। डैनियल्स के इस नए दावे में इस पूरे एपिसोड में नया मोड ला दिया है। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!