बांग्लादेश: पटरी से उतरे ट्रेन के 4 डिब्बे, हादसे में पांच लोगों की मौत व 67 घायल

Edited By vasudha,Updated: 24 Jun, 2019 11:31 AM

five killed in train accident in bangladesh

उत्तरपूर्वी बांग्लादेश में एक सवारी गाड़ी के पांच डिब्बों के पटरी से उतरने से कम से कम पांच लोगों के मारे जाने और 67 लोगों के घायल होने की खबर है। ढाका ट्रिब्यून में सोमवार को प्रकाशित खबर के मुताबिक हादसा रविवार रात हुआ...

ढाका: उत्तरपूर्वी बांग्लादेश में एक सवारी गाड़ी के पांच डिब्बों के पटरी से उतरने से कम से कम पांच लोगों के मारे जाने और 67 लोगों के घायल होने की खबर है। ढाका ट्रिब्यून में सोमवार को प्रकाशित खबर के मुताबिक हादसा रविवार रात हुआ जब सिलहट से ढाका जा रही उपबन एक्सप्रेस मौलवीबाजार के कुलौरा उपजिले में ब्रहमाचल में एक पुलिया के टूट जाने के कारण पटरी से उतर गई। 
PunjabKesari

अखबार ने पुलिस और रेलवे अधिकारियों का हवाला देते हुए कहा कि दो डिब्बे नहर में गिर गए जबकि एक डिब्बा पलट गया। इस दौरान अन्य डिब्बे भी एक तरफ झुक गए। खबर में कहा गया कि इस दुर्घटना के बाद सिलहट का देश के बाकी हिस्से से रेल संपर्क टूट गया है। खबर में अधिकारियों के हवाले से कहा गया कि मारे गए लोगों में दो महिलाएं हैं और तीन पुरुष।
PunjabKesari

अधिकारियों ने बताया कि हादसे में 67 अन्य यात्री घायल हुए हैं। इनमें से 20 की हालत गंभीर है जिनका सिलहट के एमएजी उस्मानी मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। दमकल विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि दुर्घटनास्थल पर राहत दल की 11 इकाइयां और पुलिस बल तैनात हैं। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!