पेरिस से काहिरा जा रहा विमान हुआ क्रैश ,69 यात्री थे सवार

Edited By ,Updated: 19 May, 2016 01:06 PM

flight from paris to cairo missing 69 were passengers aboard

पेरिस से काहिरा जा रही इजिप्ट एयरलाइंस की फ्लाइट MS804 समंदर (मेडिटेरेनियन सी) में क्रैश हो गई । स्काई न्यूज के मुताबिक इजिप्ट....

काहिरा: पेरिस से काहिरा जा रही इजिप्ट एयरलाइंस की फ्लाइट MS804 समंदर (मेडिटेरेनियन सी) में क्रैश हो गई । स्काई न्यूज के मुताबिक इजिप्ट सिविल एविएशन अथॅारिटी ने बताया कि विमान दुर्घटनाग्रस्त होकर समंदर में गिर गया । पेरिस से 69 यात्रियों को लेकर काहिरा जा रहा इजिप्ट एयर का एक विमान रडार से लापता हो गया था । एयरलाइन के आधिकारिक एकाउंट पर एक ट्वीट में कहा गया है कि स्थानीय समयानुसार 23:09 बजे (0239 आईएसटी) पर विमान उड़ान संख्या एमएस804 पेरिस से काहिरा रवाना हुआ और रडार से लापता हो गया ।’’ अरबी भाषा में किए गए ट्वीट में कहा गया है कि मिस्र के हवाई क्षेत्र में रहते हुए ही काहिरा समयानुसार 02.45 पर विमान से संपर्क टूट गया । उस समय विमान 37,000 फुट (11,000 मीटर) उंचाई पर था । 


एयरलाइन के मुताबिक, विमान में 59 यात्री और चालक दल के 10 सदस्य सवार थे। अंग्रेजी में किए गए एक अन्य ट्वीट में कहा गया है, ‘‘इजिप्ट एयर ने संबंधित अधिकारियों और संगठनों से संपर्क किया है और बचाव टीमों के जरिए जांच की जा रही हैै।’’ अलेक्जेंड्रिया से काहिरा जा रहे इजिप्ट एयर के एक विमान को मार्च में अगवा कर लिया गया था और इसे साइप्रस की आेर जाने के लिए मजबूर किया गया था जहां पर ‘मानसिक तौर पर अस्थिर’ अपहरणकर्ता ने अपनी पूर्व पत्नी से मिलाने की मांग की थी। हवाई अड्डे पर 6 घंटे तक गतिरोध के बाद उसने समर्पण कर दिया था और संकट शांतिपूर्वक समाप्त हो गया।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!