बॉयफ्रेंड की डिमांड पर बेटियों की अश्लील वीडियो बनाई, ऑनलाइन दिखाई

Edited By Tanuja,Updated: 03 Sep, 2019 12:32 PM

florida mother made young daughters perform sex acts online

बॉयफ्रेंड को खुश करने के लिए एक महिला द्वारा ऐसा अश्लील घिनौना काम का मामला सामने आया है जिसे जानकर लोग हैरान हैं। इस मामले को लेकर ...

लॉस एंजलिसः बॉयफ्रेंड को खुश करने के लिए एक महिला द्वारा ऐसा अश्लील घिनौना काम का मामला सामने आया है जिसे जानकर लोग हैरान हैं। इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों मेंबहस छिड़ी हुई है कि क्या कोई महिला इतनी स्वार्थी व गंदी हरकत कैसे कर सकती है। इस महिला ने अपने बॉयफ्रेंड की मांग पर अपनी दो बेटियों का ही अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लिया।जांच कर्ताओं ने पाया कि लिज्की ने अक्टूबर 2014 और सितंबर 2016 में अपनी दोनों बेटियों के गंदी वीडियो बनाए थे। वीडियो बनाते वक्त वो अपने बॉयफ्रेंड से ऑनलाइन चैट भी कर रही थी ताकि वो उसकी दोनों बेटियों को नग्न अवस्था में देख सके।

PunjabKesari

जांचकर्ताओं का कहना है कि रोज ने अपनी दो बेटियों को भी सेक्स एक्ट के लिए मजबूर किया ताकि उसका बॉयफ्रेंड उनको देख कर खुश हो  सके। बाद में रोज ने खुद कबूल किया कि उसने कई बच्चों की ऐसी सैकड़ों तस्वीरें क्लिक की थी।अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली महिला रोज बेथ लिजकी को कोर्ट ने चाइल्ड पोर्न रखने सहित अन्य आरोपों में दोषी करार दिया है। उन्हें अक्टूबर में सजा सुनाई जाएगी। रोज को 50 साल की जेल हो सकती है वहीं 38 साल के बॉयफ्रेंड रॉबर्टो ओकीन्डो को बीते हफ्ते 50 साल की सजा सुनाई जा चुकी है।

PunjabKesari

रोज और रॉबर्टो के पास से पुलिस को सैकड़ों की संख्या में लड़कियों की नेकेड तस्वीरें मिली। अमेरिका के फेडरल कोर्ट में सुनवाई के दौरान रॉबर्टो ने स्वीकार कर लिया कि वह चाइल्ड पोर्न बनाने में शामिल था। कपल के अपराधों का खुलासा तब हुआ था जब पुलिस को एक व्यक्ति ने जानकारी दी कि रॉबर्टो चाइल्ड पोर्न रखता है। पुलिस ने उसकी जांच की तो उसके पास से बच्चियों की तस्वीरें मिली। अधिकारियों ने कई कंप्यूटर और मोबाइल फोन की जांच की जिससे पता चला कि रोज और रॉबर्टो ने आपस में बच्चों की सेक्शुअल फोटो खींचने के बारे में चर्चा भी की थी।




 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!