दुनिया के लीडर्स के फनी मूमैंटस, ठहाके लगाने पर हो जाएंगे मजबूर ! (देखें तस्वीरें)

Edited By ,Updated: 26 Feb, 2017 04:19 PM

funny moments of world s leaders

अमरीकी राष्ट्रपति ट्रंप की बेटी इवान्का की एक फोटो से पूरे अमरीका  में बवाल मच गया है...

वॉशिंगटनः अमरीकी राष्ट्रपति ट्रंप की बेटी इवान्का की एक फोटो से पूरे अमरीका  में बवाल मच गया । हालांकि, यह पहला मौका नहीं है, जब लीडर्स की फोटोज ने दुनिया का ध्यान अपनी ओर खींचा हो। लीडर्स की कुछ फोटोज ने लोगों को कभी गुस्सा दिलाया तो कभी ठहाके लगाने पर भी मजबूर किया है। इसी सिलसिले में आज हम दुनिया के कुछ लीडर्स के फनी मूमेंट्स बता रहे हैं, जो जाने-अनजाने कैमरों में कैद हो गए।

 

PunjabKesari

- फ्रांस के  पूर्व राष्ट्रपति निकोलस सरकोजी एक प्रोग्राम के दौरान फ्रांस की मशहूर नाविक मॉड फॉन्टेनॉय के साथ अनजाने में यह हरकत कर बैठे थे। (फोटो: 12 जुलाई, 2007)

PunjabKesari

-मॉस्को के क्रेमलिन में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रशियन राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन और जर्मन चांसलर एंजेला मर्केल एक सवाल पर एक-दूसरे को इस तरह घूरते नजर आए थे। (फोटो: 16 नवंबर, 2012)

PunjabKesari

-लॉस एंजिलिस में डेमोक्रेटिक नैशनल कन्वेंशन के आखिरी दिन डेमोक्रेटिक प्रेसिडेंशियल कैंडिडेट और वाइस प्रेसिडेंट अल गोर अपनी वाइफ टिपर को किस करते हुए।

PunjabKesari-व्हाइट हाउस में ‘थैंक्सगिविंग’ प्रोग्राम के दौरान अमरीका के तत्कालीन राष्ट्रपति  को अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा। (फोटो: 19 जुलाई, 2001)

PunjabKesari-यह फोटो व्हाइट हाउस की है, जब यहां द गल्फ को-ऑपरेशन काउंसिल के जनरल सेक्रेटरी अब्दुल लतीफ बिन राशिद पहुंचे थे। वहीं, तत्कालीन राष्ट्रपति बराक ओबामा ने जब उनसे हैंडशेक करने की कोशिश की तब राशिद लोगों का अभिवादन कर रहे थे। (फोटो: मई, 2005)

PunjabKesari-युगांडा के  राष्ट्रपति योवेरी मुसेवेनी का काफिला एक सड़क से गुजर रहा था। इसी दौरान  राष्ट्रपति के लिए कोई अर्जेंट कॉल आ गया। योवेरी ने अपना काफिला वहीं रुकवा दिया और कार से उतरकर सड़क किनारे आ बैठै। वे इसी तरह करीब 20 मिनट तक बात करते रहे थे। अब यह कॉल किसका था, यह सिर्फ योवेरी ही बता सकते हैं। (फोटो: 14 जुलाई, 2016)

PunjabKesari-यह फोटो नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग-उन की है। जो एक बार किसी फैक्ट्री में पहुंचे थे। इस फोटो का भी जमकर मजाक उड़ाया गया था। अधिकतर यूजर्स ने लिखा था. ‘इसका आइडिया लगाना मुश्किल है कि एक सनकी व्यक्ति ने अब कौन सी मशीन बना ली।’

PunjabKesari-अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति  जॉर्ज डब्ल्यू बुश जर्मनी यात्रा पर थे। इस दौरान उनके स्वागत के लिए काफी लोग जमा थे। जब बुश ने एक महिला की गोद से बच्चे को उठाकर खिलाने की कोशिश की तो वह रो पड़ा। इस दौरान बुश का यह अंदाज कैमरे में कैद हो गया था। (फोटो: 13 जुलाई, 2006)

PunjabKesari-अमरीका के  पूर्व उपराष्ट्रपति अल गोर न्यूयॉर्क में एक 4 साल की बच्ची से बात करते हुए इस कुछ फनी अंदाज में नजर आए थे। इस फोटो पर लोगों ने यह लिखते हुए जमकर कमेंट किए थे कि शायद बच्ची के किसी सवाल ने गोर की हालत खराब कर दी। (फोटो: 30 अप्रैल, 2003)
 

PunjabKesari-जर्मन चांसलर एंजेला मार्केल इजरायल की केपिटल सिटी येरूशलम की यात्रा पर थीं। बातचीत के दौरान इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतान्याहू की उंगली की वजह से उनकी फोटो फनी बन गई थी। (फोटो: 25 फरवरी, 2014)
 

PunjabKesariअमरीका के रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति कैंडिडेट जॉन मैककेन स्टेज पर चढ़ते समय अनबैलेंस हो गए थे और उनकी अजीबोगरीब फोटो कैमरे में कैद हो गई थी। दरअसल, यह मौका था मैककेन और डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से प्रेसिडेंट कैंडिडेट बराक ओबामा के बीच आखिरी प्रेसिडेंशियल डिबेट का। (फोटो: 15 अक्टूबर, 2008)

PunjabKesari-जोहानसबर्ग में यूएस के  पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ब्रिटेन के एक्स PM डैविड कैमरॉन और डेनमार्क की एक्स PM हेली थॉर्निग के साथ सेल्फी लेते हुए। वहीं, ओबामा की पत्नी मिशेल इस सेल्फी का हिस्सा नहीं थीं। (फोटो: 10 दिसंबर, 2013)

PunjabKesari-नॉर्थ कोरियाई लीडर रहे किम जोन्ग इल की फोटो। इल शराब और गधे का मांस खाने के शौकीन थे।

PunjabKesari-जी-8 समिट के दौरान यूएस के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा एक ब्राजीलियन गर्ल को इस तरह निहारते नजर आए थे। उनके साथ फ्रांस के  पूर्व राष्ट्रपति निकोलस सरकोजी भी हैं, जो ओबामा की इस हरकत पर  स्माइल करते नजर आ रहे हैं। (फोटो: 9 जुलाई, 2009)

PunjabKesari

-ब्रिटिश टैबलॉयड में 2005 में इराकी राष्ट्रपति सद्दाम हुसैन की ये फोटोज जारी की थीं।
 

PunjabKesari-जिम्बॉब्वे के  राष्ट्रपति रॉबर्ट मुगाबे हरारे अपने समर्थकों के साथ बात करते हुए चलते-चलते अचानक लड़खड़ा गए थे।
 

PunjabKesariरोम में आयोजित एक पार्टी मीटिंग के दौरान इटली के एक्स पीएम सिल्वियो बरलूसकोनी के हाथ का अंदाज ऐसा था, मानो वे किसी से कह रहे हों, ‘प्लीज कॉल मी’। (फोटो: 9 सितंबर, 2009)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!