AGA की रिपोर्ट में दावाः अमेरिका के कैसीनो में  मार्च में जुआरियों ने गंवाए  $ 5.3 बिलियन

Edited By Tanuja, Updated: 11 Jun, 2022 11:34 AM

gamblers lost 5 3 billion to us casinos in march

AGA की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि  अमेरिका के कैसीनो में  मार्च में जुआरियों ने $ 5.3 बिलियन गंवाए। अमेरिकी गेमिंग एसोसिएशन (AGA)...

वॉशिंगटनः  AGA की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि  अमेरिका के कैसीनो में  मार्च में जुआरियों ने $ 5.3 बिलियन गंवाए। अमेरिकी गेमिंग एसोसिएशन (AGA) अमेरिकी राष्ट्रीय जुआ उद्योग के व्यापार समूह ने बताया कि संयुक्त राज्य में वाणिज्यिक कैसीनो ने इस साल मार्च में जुआरियों  से $ 5.3 बिलियन से अधिक जीता, जो एक माह में अब तक की सबसे अच्छी कमाई है । पिछले अमेरिकी कैसीनो का रिकॉर्ड महीना 2021 का जुलाई था, जिसमें जुआरी 4.92 बिलियन डॉलर हारे थे।

 

व्यापार समूह की रिपोर्ट के अनुसार अमेरिकी कैसीनो ने सामूहिक रूप से अपनी अब तक की सबसे अच्छी पहली तिमाही हासिल की, जो कि 2021 की चौथी तिमाही में जुआरियों से जीते गए 14.35 बिलियन डॉलर से कुछ ही कम थी, जो इतिहास में तीन महीने की सबसे अधिक अवधि थी। व्यापार समूह की रिपोर्ट के अनुसार इससे  अमेरिकी मुद्रास्फीति बढ़ सकती है, आपूर्ति श्रृंखला प्रभावित हो सकती है, और COVID-19 अभी दूर नहीं होगा, लेकिन अमेरिकी कैसीनो ठीक-ठाक चल रहे हैं।

 
 AGA अध्यक्ष और सीईओ बिल मिलर ने कहा, "उपभोक्ता रिकॉर्ड संख्या में गेमिंग के मनोरंजन विकल्पों की तलाश करते हैं।"  व्यापार समूह ने आज देश भर में जुए के प्रदर्शन का विवरण देते हुए अपनी वार्षिक स्टेट ऑफ स्टेट्स रिपोर्ट भी जारी की। जिसके अनुसार तीन राज्यों ने  अर्कांसस ($147.4 मिलियन); फ्लोरिडा ($182 मिलियन), और न्यूयॉर्क ($996.6 मिलियन) इस वर्ष की शुरूआत  करने के लिए त्रैमासिक राजस्व रिकॉर्ड स्थापित किए ।  इस रिकार्ड संख्या में आदिवासी कैसीनो शामिल नहीं हैं, जो अलग से अपनी आय की रिपोर्ट करते हैं और इसी तरह के सकारात्मक परिणामों की रिपोर्ट करने की उम्मीद है।

Related Story

Test Innings
England

India

Match will be start at 01 Jul,2022 04:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!