गाजा सीमा पर गोलीबारी में 4 की मौत

Edited By Tanuja,Updated: 22 Dec, 2018 06:20 PM

gaza 15 year old boy among four dead as israeli soldiers firing

गाजा सीमा पर इसराईली सुरक्षा बलों और प्रदर्शनकारियों के संघर्ष के दौरान शुक्रवार को 16 वर्षीय एक किशोर व 3 फिलस्तीनी मारे गए। हमास शासित एनक्लेव के स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया, ‘इसराईली सैनिकों की ओर से दागी गई गोली...

गाजाः गाजा सीमा पर इसराईली सुरक्षा बलों और प्रदर्शनकारियों के संघर्ष के दौरान शुक्रवार को 16 वर्षीय एक किशोर व 3 फिलस्तीनी मारे गए। हमास शासित एनक्लेव के स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया, ‘इसराईली सैनिकों की ओर से दागी गई गोली किशोर मोहम्मद अल-जाहजूह की गर्दन में लगी।' कुद्रा और एक अस्पताल के अधिकारी ने बताया कि अब्दुल अजीज अबु शरिया (28) और नाहर यासीन (40) की अलग-अलग घटनाओं में गोली लगने से मौत हुई।

इसराईली सेना ने बताया कि तकरीबन 8000 फिलीस्तीनी सीमा पर स्थित स्थल पर एकत्र हुए थे और वे टायर जला रहे थे और सैनिकों पर आग लगाने वाला उपकरण फेंक रहे थे। जानकारी के अनुसार गोलीबारी में 46 फिलीस्तीनी घायल हुए हैं। इसमें दो पत्रकार और चार प्राथमिक उपचारकर्ता भी शामिल हैं। गाजा पट्टी में फिलीस्तीनी 30 मार्च से ही एनक्लेव के इस्लामी शासकों हमास के समर्थन से प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शन शुरू होने के बाद से अब तक कम से कम 238 फिलीस्तीनी मारे जा चुके हैं। इनमें से ज्यादातर की मौत सीमा पर संघर्ष के दौरान गोलीबारी में हुई है।





 

 

 

 



















 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!