जर्मनी कार हादसे में नया मोड़, सरकार ने दिया बड़ा बयान

Edited By Tanuja,Updated: 08 Apr, 2018 01:40 PM

german government says  no indication  of terrorism in münster van ramming

जर्मनी में हुए भयानक कार हादसे में नया मोड़ सामने आया है। इस संबंध में जर्मनी सरकार की ओर से बड़ा बयान सामने आया है।  सरकार का कहना है कि इस हादसे के पीछे किसी भी तरह की आतंकी साजिश नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार चढ़ाने वाला सिरफिरा जर्मनी...

बर्लिनः  जर्मनी में हुए भयानक कार हादसे में नया मोड़ सामने आया है। इस संबंध में जर्मनी सरकार की ओर से बड़ा बयान सामने आया है।  सरकार का कहना है कि इस हादसे के पीछे किसी भी तरह की आतंकी साजिश नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार चढ़ाने वाला सिरफिरा जर्मनी का ही नागरिक है और उसके किसी आतंकी संगठन से लिंक नहीं है। 

बता दें कि  पश्चिमी जर्मनी के शहर म्युनस्टर में शनिवार को एक कार फुटपाथ पर खड़ी भीड़ के ऊपर चढ़ गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई और करीब 30 आदमी गंभीर घायल हुए। वहीं, सिरफिरे ने खुद घटना को अंजाम देने के बाद खुद की गोली मारकर आत्महत्या कर ली। शहर पुलिस के प्रवक्ता के अनुसार, कार ने फुटपाथ पर खड़े लोगों को सीधी टक्कर मारी और फिर संदिग्ध ड्राइवर ने खुद को गोली मार ली। करीब 3 लाख निवासियों के खूबसूरत मध्ययुगीन शहर म्युनस्टर के मध्य में स्थित घटनास्थल पर जर्मन टेलीविजन के प्रसारण में सैकड़ों पुलिसकर्मी और फायरफाइटरों की भीड़ दिखाई दे रहे थे। 

शहर में हथियारबंद पुलिस को उतार दिया गया, जबकि अधिकारी स्थानीय निवासियों से जांचकर्ताओं का काम आसान बनाने के लिए शहर के मध्य क्षेत्र की तरफ नहीं आने की अपील कर रहे थे। भले ही यह आतंकी हमला न हो, लेकिन यूरोप लगातार आतंकियों के निशाने पर बना हुआ है।  

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!