जर्मनी में नाबालिगा के रेप व हत्या का मामला भड़का, शरणार्थियों को लेकर छिड़ गई बहस (pics)

Edited By Tanuja,Updated: 10 Jun, 2018 03:05 PM

germany rape and murder case raging debate over refugees

जर्मनी में एक नाबालिग लड़की के कत्ल के बाद  शरणार्थियों को लेकर गर्मागर्म बहस छिड़ गई  है । लड़की सुजाना (14) की हत्या से पहले  का बलात्कार भी किया गया। इस लड़की के कत्ल का शक एक इराकी नौजवान अली बशर पर है जो शरण पाने के लिए जर्मनी आया था...

बर्लिनः जर्मनी में एक नाबालिग लड़की के कत्ल के बाद  शरणार्थियों को लेकर गर्मागर्म बहस छिड़ गई  है । लड़की सुजाना (14) की हत्या से पहले  का बलात्कार भी किया गया। इस लड़की के कत्ल का शक एक इराकी नौजवान अली बशर पर है जो शरण पाने के लिए जर्मनी आया था। लेकिन जब उसने अपने आसपास शिकंजा कसते देखा तो वह रातों रात वापस इराक भाग गया।
PunjabKesari
उधर,  जर्मन गृह मंत्री हॉर्स्ट सेहोफर ने कहा कि अारोपी को ईराक के कुर्दिस्तान इलाके से हिरासत में ले लिया गया है।पूछताछ के दौरान उसने अपना गुनाह ककबूल कर लिया है। बच्ची के साथ हुए इस घिनौने अपराध के बाद लोगों का गुस्सा उफान पर है।
PunjabKesari
शरणार्थियों का खुले दिल से स्वागत करने वाली चांसलर एंजला मैर्केल फिर विरोधियों के निशाने पर हैं। साथ ही पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों पर भी सवाल उठ रहे हैं। लोगों में खासकर इस बात को लेकर रोष है कि इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद संदिग्ध भागने में कैसे कामयाब हो गया। उसे एयरपोर्ट पर क्यों नहीं पकड़ा गया जबकि वह अकेला नहीं बल्कि वह आठ सदस्यों वाले अपने पूरे परिवार के साथ था।

PunjabKesari
 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!