पाकिस्तान में सिक्योरिटी गार्ड ने प्रेग्नेंट महिला को मारकर गिराया; फिर मुंह पर मारी लात (Video)

Edited By Tanuja,Updated: 10 Aug, 2022 04:09 PM

guard arrested for beating pregnant woman in karachi s

पाकिस्तान के कराची में प्रेग्नेंट महिला के साथ दुर्व्यवहार व मारपीट का शर्मनाक मामला सामने आया है।   सिक्योरिटी गार्ड की इस हरकत का  वीडियो...

इस्लामाबादः पाकिस्तान के कराची में प्रेग्नेंट महिला के साथ दुर्व्यवहार व मारपीट का शर्मनाक मामला सामने आया है।   सिक्योरिटी गार्ड की इस हरकत का  वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। घटना 5 अगस्त की है जब महिला को गार्ड ने तब तक पीटा जब तक वह बेहोश नहीं हो गई। पीड़िता के थाने में FIR दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

 

प्रेग्नेंट महिला कराची के नोमान ग्रैंड सिटी के एक अपार्टमेंट में काम करती है। उसने अपने बेटे को खाना देने के लिए बुलाया था। जब बेटा अपार्टमेंट में खाना लेकर पहुंचा तो सिक्योरिटी गार्ड ने उसे अंदर आने से मना कर दिया। महिला को जब ये बात पता चली तो वह मौके पर पहुंची और गार्ड से अंदर न आने देने की वजह पूछी। इस बात से गार्ड गाली-गलौज करने लगा और महिला की पिटाई शुरू कर दी।

 

पीड़ित महिला ने बताया कि गार्ड ने मुझे थप्पड़ मारा और धकेल कर जमीन पर गिरा दिया। जब मैं जमीन पर गिर गई तो वह लात मारने लगा, जबकि मैं 6 महीने की प्रेग्नेंट हूं। महिला की पिटाई का वीडियो आसपास के लोगों ने बना लिया था जो अब यह सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। कई लोग गार्ड को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं।

 
मामला सिंध के सीएम मुराद अली तक पहुंच गया। उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया। सीएम का कहना है कि किसी भी महिला के साथ इस तरह का दुर्व्यहार बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

India

Australia

Match will be start at 25 Sep,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!