17 एकड़ में फैले अपने आलीशान महल के कारण चर्चा में ये इंडियन कपल

Edited By ,Updated: 29 Oct, 2016 05:50 PM

gujarati nri kiran patel house in florida

अमरीका के फ्लोरिडा में रहने वाले भारतीय मूल के डॉ. किरण पटेल और उनकी पत्नी डॉ.पल्लवी दानदाता के रूप में जाने जाते है जिसके चलते उन्हें ‘द पावर कपल...

फ्लोरिडा: अमरीका के फ्लोरिडा में रहने वाले भारतीय मूल के डॉ. किरण पटेल और उनकी पत्नी डॉ.पल्लवी दानदाता के रूप में जाने जाते है जिसके चलते उन्हें ‘द पावर कपल’ के नाम से भी जाना जाता है।इन्होंने शिक्षण, खेल, कला से लेकर कई क्षेत्रों में योगदान दिया है। फ्लोरिडा के केरोलवुड इलाके में व्हाइट ट्राउट लेक के पास 17 एकड़ जमीन पर बने अपने आलीशान बंगले के कारण ये कपल फिर चर्चा में छाया हुआ है। 


एेसा है कुछ अंदर का नजारा जिसमें मुख्य बिल्डिंग में 8400 फीट के 2 विशाल विंग हनें है जिसमें एक तरफ पटेल दंपती तो दूसरी तरफ उनका बेटा अपने परिवार के साथ रहता है।वहीं,2 बेटियां कंपाउंड में 7000 स्क्वायर फीट में आकार ले रहे घर में रहती हैं। इसके अलावा यहां मंदिर,मिनी थिएटर,3 गेस्ट हाउस,12 कारों का गैरेज, स्टाफ हाऊस और कॉमन मेंटेनेंस बिल्डिंग भी हैं।


पटेल कपल के इस बंगले का निर्माण कार्य नवंबर, 2012 से शुरू हुआ था और अब जाकर कम्पलीट हुआ है।इसके निर्माण में आए खर्च की जानकारी कपल ने सार्वजनिक नहीं की है।डॉ. किरण पटेल ने अपने इस आलीशान घर के बारे में स्थानीय मीडिया से कहा है.. ‘प्रैक्टिकली कहूं तो मैंने यह जगह इसलिए चुनी, क्योंकि यहां से एयरपोर्ट, ऑफिस, स्कूल, हॉस्पिटल सबकुछ नजदीक हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!