हेयर रिमूवल क्रीम का इस्तेमाल करना पड़ा भारी, चेहरे का हुआ ये हाल

Edited By Isha,Updated: 28 Jul, 2018 03:19 PM

hair removal cream was to use heavy facial hair

आज के समय में हर कोई सुंदर दिखना चाहता खासकर लड़किया। लड़किया सुंदर दिखनेेेे के लिए कई तरह के ब्यूटी प्रोडक्टस का इस्तेमाल करती है । कभी कभी एेेसा करना भारी भी पड़ जाता। वेल्स में रहने वाली एक महिला द्वारा अपनी

इंटरनैशमल डेस्कः आज के समय में हर कोई सुंदर दिखना चाहता खासकर लड़किया। लड़किया सुंदर दिखनेेेे के लिए कई तरह के ब्यूटी प्रोडक्टस का इस्तेमाल करती है । कभी कभी एेेसा करना भारी भी पड़ जाता। वेल्स में रहने वाली एक महिला द्वारा अपनी मूंछे हटाने के लिए हेयर रिमूवल क्रीम का इस्तेमाल भारी पड़ गया। 

दरअसल केंटले मर्फी नाम की 26 वर्षीय महिला को मूंछे आती थी जिन्हें वह वैक्स की मदद से हटा दिया जाता था लेकिन इस बार केंटले ने इन मूंछों को हेयर रिमूवल क्रीम से हटाने की सोची। मिरर यूके डॉट कॉम से बातचीत में केंटले ने बताया कि उसे लगा कि हेयर रिमूवल क्रीम का इस्तेमाल करने से उसका समय बच जाएगा।लेकिन इसका इस्तेमाल करना उसपर  भारी पड़ गया और क्रीम की वजह से केंटले की स्किन जल गई और उसके होठों के ऊपर मूंछों जैसा निशान बन गए। 
PunjabKesari
केंटले का कहना है कि इस घटना को सोचकर उन्हें हंसी आ रही है और वह इससे ज्यादा दुखी नहीं हैं। बता दें कि घटना के 1-2 दिन बाद केंटले की स्किन सही हो चुकी है, जिससे वह काफी खुश है। केंटले का कहना है कि अब वह भविष्य में कभी भी हेयर रिमूवल क्रीम का इस्तेमाल नहीं करेंगी। वहीं इस घटना पर नायर हेयर रिमूवल क्रीम बनाने वाली कंपनी के प्रवक्ता का कहना है कि कोई भी ब्यूटी प्रोडक्ट, चाहे वो शरीर पर इस्तेमाल किया जाना है या फिर चेहरे पर , निर्देशानुसार ही इस्तेमाल किया जाना चाहिए। यदि ऐसे किसी प्रोडक्ट से परेशानी हो रही है तो उसे इस्तेमाल करना बंद कर देना चाहिए।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!