दुल्हन ने एेसे पूरी की मंगेतर की आखिरी ख्वाहिश, कहानी कर देगी भावुक

Edited By Tanuja,Updated: 17 Nov, 2018 01:19 PM

he died in lion air crash she went to their wedding alone

किसी लड़की पर क्या बीतती है, जब उसका दुल्हन बनने का सपना चकनाचूर हो जाए। इंडोनेशिया की एक दुल्हन के साथ एेसा कुछ हुआ कि उसकी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी मातम में बदल गई, लेकिन लड़की ने मंगेतर की आखिरी ख्वाहिश...

जर्काताः  किसी लड़की पर क्या बीतती है, जब उसका दुल्हन बनने का सपना चकनाचूर हो जाए। इंडोनेशिया की एक दुल्हन के साथ एेसा कुछ हुआ कि उसकी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी मातम में बदल गई, लेकिन लड़की ने मंगेतर की आखिरी ख्वाहिश पूरी करने के लिए एेसा कदम उठाया कि परिवार वाले हैरान रह गए। 29 अक्टूबर, 2018 को इंडोनेशियन महिला इनटान श्यारी दुल्हन बनने के सपने देख रही थी, लेकिन एक खबर ऐसी आई जिसने दुल्हन बनने के सपने को चकनाचूर कर दिया।
PunjabKesari
उनके मंगेतर रियो नंदा प्रातमा की एयर क्रैश में मौत हो गई। प्लेन ने जर्काता से कुछ मिनट पहले ही टेक ऑफ किया था और फिर क्रैश हो गया। 11 नवंबर को दोनों की शादी होने जा रही थी। लेकिन मंगेतर की आखिरी ख्वाहिश पूरी करने के लिए वह दुल्हन की तरह तैयार हुई और तस्वीरें क्लिक कराई।  

PunjabKesariउनके मंगेतर रियो लड़की को दुल्हन के लिबास में देखना चाहते थे और इस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए वो दुल्हन की तरह तैयार हुई। इंस्टाग्राम पर उन्होंने तस्वीरें पोस्ट की। रियो ने मजाक-मजाक में कहा था कि अगर शादी के दिन नहीं आ सकूं तो शादी के जोड़े में अपनी तस्वीरें मुझे भेजना।
PunjabKesari
उसने कहा था कि अगर मैं 11 नवंबर को न आ सकूं तो वेडिंग ड्रेस पहनना, जो मैंने तुम्हारे के लिए पसंद की है। मेकअप करना, सफेद गुलाब के साथ अपनी अच्छी तस्वीरें क्लिक करना और मुझे भेजना। 11 नवंबर को दोनों की शादी होनी थी। श्यारी रियो की आखिरी ख्वाहिश को पूरा करने के लिए दुल्हन की तरह तैयार हुई और इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट की, जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थी।PunjabKesariश्यारी ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- "मैं कितना दुखी हूं, बयां नहीं कर सकती। लेकिन मुझे हंसते रहना है, क्योंकि तुमने कहा था मुझे उदास नहीं रहना है, मुझे स्ट्रॉन्ग बनना पड़ेगा।" यह कपल एक-दूसरे को पिछले 13 साल से जानता था और अब शादी करने जा रहा था।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!