इस्तीफे के बाद अब भी ट्रंप के लिए चुनौती पेश कर सकती हैं हेली : अमरीकी मीडिया

Edited By Isha,Updated: 11 Oct, 2018 11:12 AM

heli can present challenge for trump after resignation us media

संयुक्त राष्ट्र में अमरीकी राजदूत पद से निक्की हेली के अचानक इस्तीफे के बाद उनके अगले कदम को लेकर अटकलों का बाजार गरम हो गया है। अमरीकी मीडिया के अनुसार इस बात को लेकर भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के लिए अब भी चुनौतियां...

वाशिंगटनः संयुक्त राष्ट्र में अमरीकी राजदूत पद से निक्की हेली के अचानक इस्तीफे के बाद उनके अगले कदम को लेकर अटकलों का बाजार गरम हो गया है। अमरीकी मीडिया के अनुसार इस बात को लेकर भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के लिए अब भी चुनौतियां पेश कर सकती हैं। वाशिंगटन पोस्ट के अनुसार हेली ने मंगलवार को अपने इस्तीफे की घोषणा की और साथ राष्ट्रपति ट्रंप को यह आश्वासन भी दिया कि 2020 में उनकी उम्मीदवारी को चुनौती देने की उनकी कोई योजना नहीं है।
PunjabKesari
ओवल आफिस में राष्ट्रपति के पास बैठीं भारतीय मूल की अमरीकी नेता ने कहा कि वह 2020 के राष्ट्रपति पद के चुनाव की होड़ में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वह वादा कर सकती हैं कि ट्रंप के लिए चुनाव प्रचार करेंगी और अगले चुनाव में राष्ट्रपति का समर्थन करने को उत्सुक हैं। समाचार पत्र ने कहा कि उनके बयान से संकेत मिलता है कि वह ट्रंप के लिए राजनीतिक चुनौतियां पेश कर सकती हैं।हेली (46) ने खुद का राजनीतिक ब्रांड तैयार किया है और उनके आगे लंबा संभावित करियर है।
PunjabKesari
न्यूयार्क टाइम्स ने कहा कि हेली के इस्तीफे के साथ ही ट्रंप प्रशासन में कुछ र्चिचत महिलाओं में से एक की विदाई है। समाचार पत्र ने कहा कि हेली राष्ट्रपति की लगातार आलोचक रही हैं। इसके बाद भी ट्रंप ने चुनाव जीतने के कुछ सप्ताह बाद संयुक्त राष्ट्र पद के लिए उन्होंने नामित किया।
PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!