यहां पालतू जानवर मालिक के साथ जाते है दफ्तर, वजह है बेहद दिलचस्प

Edited By Isha,Updated: 09 Oct, 2018 11:06 AM

here the pet goes with the owner of the office the reason is very interesting

जानवर इंसान का सबसे वफादार दोस्त होता है वो न केवल वफादारी से इंसान का साथ निभाता है वहीं अपने स्नेह और प्यार से हर किसी की दुनियां में अपनी अलग जगह बना लेते है। आज हम आपको एक एेसे शहर के बारें में बताने जा रहे है जहां

इंटरनैशनल डेस्कः जानवर इंसान का सबसे वफादार दोस्त होता है वो न केवल वफादारी से इंसान का साथ निभाता है वहीं अपने स्नेह और प्यार से हर किसी की दुनियां में अपनी अलग जगह बना लेते है। आज हम आपको एक एेसे शहर के बारें में बताने जा रहे है जहां अपने पालतू जानवर को साथ ऑफिस लिजाने का चलन है। बैंकाक में अपने पालतू कुत्ते को ऑफिस में साथ लाने का ट्रेंड में जोर पकड़ रहा है।  लोगों का कहना है कि इस प्रकार तनाव कम करने में मदद मिलती है और ये काफी प्रभावी भी है। 

वहां रहने वाले निमो ना को भी हर सुबह ऑफिस जाने की जल्दी रहती है क्योंकि वह अपनी एडवरटाइजिंग एजेंसी के वक्त को लेकर पाबंद है मगर वह इस एजेंसी में काम करने वाला कोई आम कर्मचारी नहीं बल्कि एक कुत्ता है जो रोज अपने मालिक थिमपापरोन पोफीपाट के साथ ऑफिस जाता है। बता दें कि अंतर्राष्ट्रीय जर्नल पर्यावरण अनुसंधान सार्वजानिक स्वास्थ्य ने मई 2017 में किए गए शोध में बताया कि एक स्तर पर ऐसा करना खतरनाक साबित हो सकता है। जिससे कई प्रकार कि एलर्जी और जानवरों से संबंधित बीमारियां भी हो सकती हैं।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!