मां-बाप को मरता देख लड़की ने उठाई AK-47, आतंकियों को गोली से भूनकर पूरा किया बदला

Edited By vasudha,Updated: 22 Jul, 2020 09:16 AM

his girl picked up ak 47 and killed taliban fighters

आज लगभग पूरा विश्व आतंकवाद की चपेट में है, इनका ना कोई परिवार होता है ना ही धर्म। आतंकवादियों का काम सिर्फ आतंक फैलाना है। अफगानिस्तान में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला यहां आतंकवादियों ने 16 साल की लड़की के सामने उसके परिवार को मार डाला लेकिन उस...

इंटरनेशनल डेस्क: आज लगभग पूरा विश्व आतंकवाद की चपेट में है, इनका ना कोई परिवार होता है ना ही धर्म। आतंकवादियों का काम सिर्फ आतंक फैलाना है। अफगानिस्तान में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला यहां आतंकवादियों ने 16 साल की लड़की के सामने उसके परिवार को मार डाला लेकिन उस बहादुर लड़की ने भी बंदूक उठाकर अपने माता पिता की मौत का बदला ले लिया। 

PunjabKesari

16 साल कमर गुल की का परिवार घोर प्रांत के एक गांव में रहता है। लड़की के पिता मलिकजादा गांव में सरकार के समर्थक थे और प्रधान भी थे। बीते हफ्ते कुछ बंदूकधारी आतंकी उनके घर में घुस आए और गुल के माता-पिता की हत्या कर दी। अपने सामने परिवार वालों को मरता देख गुल ने AK-47 उठाकर आतंकियों को भून डाला। 

 

कमर गुल के साथ उनका भाई भी मौजूद था। करीब एक घंटे तक चली गोलीबारी में तीन आतंकवादी मारे गए व कुछ घायल हो गए। ताबड़तोड़ फायरिंग से आतंकी इस कदम बौखलाए कि वहतुरंत वहां से भाग नि​कले। गुल की इस हिम्मत की लोग दाद दे रहे हैं। सोशल मीडि या पर भी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें गुल AK-47 पकड़ी दिखाई दे रही है। 


इस जवाबी कार्रवाई पर कमर गुल ने कहा कि यह उनका अधिकार था, क्‍योंकि हमें अपने माता-पिता के बिना नहीं जीना है। गांव में उनके सौतेले भाई के अलावा और ज्‍यादा रिश्‍तेदार नहीं हैं।प्रांतीय गवर्नर के प्रवक्ता मोहम्मद आरेफ अबर ने बताया कि कि फिर से हमला के डर के चलते अफगान सुरक्षाबलों ने कमर गुल और उसके छोटे भाई को सुरक्षित स्थान पर भेज दिया है।
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!