जस्टिन बीबर के चेहरे पर हुआ पैरालिसिस, Video शेयर कर कहा- स्माइल भी नहीं कर सकता हूं...

Edited By Anu Malhotra, Updated: 11 Jun, 2022 10:08 AM

hollywood paralysed attack  justin beiber  ramsay hunt syndrome

हॉलीवुड के मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर के फैन के लिए बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, उनके मन पसंदीदा सिंगर जस्टिन बीबर के चेहरे पर पैरालिसिस अटैक हुआ है, जिसका खुलासा खुद  जस्टिन बीबर ने किया है। 28 साल के जस्टिन बीबर ने खुद एक वीडियो जारी कर अपने...

 ंइंटरनेशनल डेस्क: हॉलीवुड के मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर के फैन के लिए बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, उनके मन पसंदीदा सिंगर जस्टिन बीबर के चेहरे पर पैरालिसिस अटैक हुआ है, जिसका खुलासा खुद  जस्टिन बीबर ने किया है। 28 साल के जस्टिन बीबर ने खुद एक वीडियो जारी कर अपने पैरालिसिस अटैक के बारे में फैंस को जानकारी दी। 

जस्टिन बीबर ने सोशल मीडिया  पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि मैं आप सभी को अपडेट करना चाहता हूं, कि क्या चल रहा है. जैसा कि आप मेरे चेहरे को देख सकते हैं,  मुझे रामसे हंट सिंड्रोम नाम की बीमारी हो गई है। बीमारी मुझे एक वायरस की वजह से हुई है, जो मेरे काम और मेरे चेहरे की नसों पर अटैक कर रहा है, इसकी वजह से मेरे चेहरे के एक तरफ पूरी तरह पैरालिसिस हो गया है, जैसा की आप देख सकते हैं कि मेरी एक आंख झपक नहीं रही है। इस तरफ से मैं स्माइल भी नहीं कर सकता हूं और इस तरफ की मेरी नाक भी नहीं हिल रही है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber)

जस्टिन बीबर ने आगे बताया कि कुछ फैंस मेरे आने वाले शो के कैंसिल होने से काफी नाराज थे, मैं इस समय शारीरिक रूप से स्टेज पर परफॉर्म नहीं कर सकता, चीज बेहद गंभीर है, मैं चाहता हूं कि काश ऐसा ना होता लेकिन मेरा शरीर मुझे कहा गया है कि मुझे थोड़ा थम जाना चाहिए। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि आप लोग समझेंगे और मैं  00 प्रतिशत ठीक होकर वापस आऊंगा। जस्टिन ने बताया कि ठीक होने के लिए वह फेशियल एक्सरसाइज कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि वो जल्द ठीक होंगे क्योंकि उन्हें ईश्वर पर पूरा भरोसा है।

 

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!