OMG: कार के उड़ गए परखच्चे, अंदर ऊंट फंसा देख चकरा गए लोग (Video Viral)

Edited By Tanuja,Updated: 12 Sep, 2018 11:55 AM

horrible live accident of car  camel goes viral

सोशल मीडिया पर भयानक कार हादसे का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख कर लोग चकरा रहे हैं कि ये कैसे संभव है?  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब कार अपनी पूरी रफ्तार पर थी,  तभी वह ऊंट से जा भिड़ी। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और ऊंट कार में ही फंस...

सिडनीः सोशल मीडिया पर भयानक कार हादसे का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख कर लोग चकरा रहे हैं कि ये कैसे संभव है?  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब कार अपनी पूरी रफ्तार पर थी,  तभी वह ऊंट से जा भिड़ी। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और ऊंट कार में ही फंस गया। लोगों ने जब ऊंट को कार में फंसा देखा तो वह कौतुहल का केंद्र बन गया। कहा जा रहा है कि इस वीडियो को गलत लोकेशन के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसा पश्चिमी एशिया के जॉर्डन का है लेकिन इसे राजस्थान का बताकर फेसबुक, वॉट्सऐप और यूट्यूब आदि सोशल प्लेटफॉर्म्स पर वायरल किया जा रहा है। वीडियो में देखकर पता चलता है कि हादसा रात के वक्त हुआ। कार में फंसा ऊंट छटपटाता और चीखता हुआ दिखाई देता है। वह कार से निकलने की भरसक कोशिश करता है लेकिन इस तरह फंस जाता है कि निकलना मुश्किल नजर आता है। मौके पर लोगों का हुजूम फंसे हुए ऊंट को निकालने की कोशिश करता भी दिखाई देता है।


बता दें कि  जिस तरह से इस हादसे की फेक लोकेशन बताई जा रही है, उसी तरह पिछले दिनों के पाकिस्तान के जन जागरूकता अभियान का एक वीडियो भारत के किसी ग्रामीण इलाके का बताकर वायरल किया गया था। वीडियो बच्चा चोरी करने वालों को लेकर था, जिसका खामियाजा देश को लिंचिंग की दो दर्जन से ज्यादा घटनाओं के तौर पर भुगतना पड़ा। 29 संदिग्ध भीड़ की हिंसा की भेंट चढ़ गए। और अब  जॉर्डन हादसे का वीडियो राजस्थान का बताकर बदस्तूर वायरल हो रहा है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!