बिलावल भुट्टो का आरोप- इमरान सरकार ने की सुप्रीम कोर्ट के जज को ब्लैकमेल करने की कोशिश

Edited By Tanuja,Updated: 29 Apr, 2021 01:22 PM

imran govt s attempt to blackmail harass sc judge has failed says bilawal

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के प्रमुख बिलावल भुट्टो ने इमरान खान सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।बिलावल भुट्टो ने कहा कि इमरान सरकार सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस ...

पेशावरः पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के प्रमुख बिलावल भुट्टो ने इमरान खान सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।बिलावल भुट्टो ने कहा कि  इमरान सरकार सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस  काजी फैज ईशा को ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रही है  लेकिन  सुप्रीम कोर्ट ने इसे विफल कर दिया है।  पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने मंगलवार को कहा कि इमरान खान के नेतृत्व वाली पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) की सरकार द्वारा सुप्रीम कोर्ट के सम्मानित जज का शोषण व ब्लैकमेल करने का प्रयास विफल हो गया है।

 

सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस ईशा ने पूर्व में सरकार के खिलाफ कई निर्णय दिए थे। उसके बाद इमरान की सरकार ने फेडरल ब्यूरो ऑफ रेवेन्यू से जांच कराके उनके परिजनों के खिलाफ विदेशी संपत्तियों का हिसाब न देने का मुकदमा दर्ज कराया और उत्पीड़न शुरू कर दिया। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने अपने ही आदेश पर पुनर्विचार याचिका को स्वीकार कर लिया है। ईशा मुख्य न्यायाधीश बनने की स्थिति में हैं। बिलावल भुट्टो ने मांग की है कि जो लोग ईशा को ब्लैकमेल और उत्पीड़न करने की कोशिश कर रहे हैं उनके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट को कार्रवाई करनी चाहिए।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!